सुष्मिता सेन को आर्या 3 की शूटिंग के दौरान पड़ा था दिल का दौरा, एक्ट्रेस के को-स्टार ने किया ये खुलासा

66

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को उस समय दिल का दौरा पड़ा था जब वह अपनी हिट सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए जयपुर थीं. इसका खुलासा आर्या ने उनके को स्टार विकास कुमार ने किया. सुष्मिता ने 2 मार्च को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दिल का दौरा पड़ने के बारे में जानकारी दी थी. विकास कुमार ने कहा कि टीम के जयपुर में “बहुत जल्द” शूटिंग फिर से शुरू करने की संभावना है. वो सीरीज में एसीपी खान की भूमिका निभा रहे हैं.

सीज़न 3 का एक बड़ा हिस्सा पूरा हो चुका है

विकास कुमार ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि, “सीज़न 3 का एक बड़ा हिस्सा पूरा हो चुका है. यह शो राजस्थान बेस्ड है. कुछ बाहरी सीन हैं जो हमें जयपुर में शूट करने हैं. हम वहां थे लेकिन दुर्भाग्य से सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा. हमें पहले इसके बारे में पता नहीं था. कुछ दिनों में हमें इसके बारे में पता चल गया जब उन्होंने इसे दुनिया के सामने जाहिर किया.”

शुरुआत में उन्हें भी नहीं पता था

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या सुष्मिता सेन ने को-स्टार्स को दिल के दौरे के बारे में बताया था तो इस बारे में विकास कुमार ने बताया कि ऐसा इसलिए था क्योंकि शुरू में खुद अभिनेत्री को भी इसके बारे में पता नहीं था. उन्होंने कहा, “शुरुआत में उन्हें भी नहीं पता था कि क्या हुआ. टेस्ट किए गए सभी. उन्हें इसके बारे में बाद में पता चला और फिर उन्होंने दुनिया को बताया. हमें भी इससे ही पता चला. हमने सिर्फ एक दिन की शूटिंग की और फिर हमें एहसास हुआ कि हम आगे नहीं बढ़ सकते. यह सिर्फ एक या दो दिन का मामला नहीं था, बल्कि हमें रुकने की जरूरत थी. इसलिए हम रुक गए.”

वह खुद दुनिया को बताना चाहती थी

विकास ने आगे बताया कि जब उन्हें सुष्मिता के स्वास्थ्य के बारे में पता चला तो वह भी चिंतित थे और उन्होंने कहा, “आखिरकार जब उन्हें पता चला कि यह दिल का दौरा था, तभी उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया. तब तक हम अभिनेताओं में से कोई भी इस बारे में नहीं जानता था. ऐसा ही होना चाहिए क्योंकि फिर यह शोर बन जाता है. वह ऐसा नहीं चाहती थी. वह खुद दुनिया को बताना चाहती थी. हमें बस इस बात की खुशी है कि वह अब बेहतर हैं.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.