Sushant Singh Rajput Prayer Meet: अंकिता लोखंडे ने की जुड़ने की अपील, ऐसी फोटो पोस्ट करने को भी कहा

0 136

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद उन्हें जस्टिस दिलवाने की मांग की जा रही है। लोग सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत को न्याय दिलवाने को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं, सुशांत की बहन और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी लगातार सोशल मीडिया पर एक मुहिम चला रही है और न्याय की मांग कर रही हैं। अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने को लेकर एक ग्लोबल प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। साथ ही अंकिता लोखंडे ने लोगों से अपील की है, वो इस प्रार्थना सभा में हिस्सा लें।

बता दें कि यह ग्लोबल प्रार्थना सभा 15 अगस्त को सुबह 10 बजे से होनी है। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जस्टिस फॉर सुशांत लिखा पेपर लेकर खड़ी हैं और सीबीआई जांच की मांग भी की मांग कर रही हैं। अंकिता ने प्रार्थना सभा का इंफो फोटो के साथ लिखा है, ‘सुशांत करीब दो महीने हो गए हैं और मैं जानती हूं कि आप जहां कहीं भी हो, बहुत खुश हो। सभी 15 अगस्त को 10 बजे हमसे जुड़ें और हमारे प्यारे सुशांत के लिए प्रार्थना करें।’

 

वहीं,इस केस में लगातार अपनी आवाज उठा रही सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने भी इस प्रार्थना सभा को लेकर पोस्ट किया है और लोगों से इसमें जुड़ने की अपील की है। अंकिता की ओर से सिर्फ प्रार्थना सभा में जुड़ने के लिए अपील नहीं की गई है, जबकि उन्होंने इस मुहिम में लोगों से हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर करने के लिए भी कहा है। अंकिता ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो हाथ जोड़े खड़ी हैं और लोगों से भी ऐसी ही फोटो शेयर करने के लिए कहा है।