Sushant Singh Rajput Case: अब CBI रिया चक्रवर्ती से कभी भी कर सकती पूछताछ, सुशांत के भाई ने कही ये बात

0 149

पटना,  Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआइ (CBI) अब मामले की मुख्‍य मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एवं उनके पिता व भाई से कभी भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि, सामचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार रिया चक्रवर्ती के वकील ने अभी तक पूछताछ के लिए सीबीआइ की तरफ से नोटिस मिलने से इनकार किया है। इस बीच सुशांत के भाई व बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि सीबीआइ सही दिशा में काम कर रही है, जिसे देख कर परिवार को काफी उम्मीद जगी है। उन्‍होंने यह भी कहा कि इस मामले की तह तक जाने के लिए सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ जरूरी है।

 

साेमवार को सिद्धार्थ पिठानी से फिर पूछताछ

 

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआइ ने सुशांत की मौत के मामले में अपनी जांच को काफी आगे बढ़ा लिया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार सीबीआइ सोमवार को मुंबई स्थित डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है।

 

 

रविवार को सिद्धार्थ, नीरज व दीपेश से हुई पूछताछ

 

इसके पहले रविवार को भी सीबीआइ ने सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से रिया चक्रवर्ती के बारे में पूछताछ की थी। सीबीआइ ने सिद्धार्थ से रिया के घर छोड़कर जाने को लेकर भी पूछा। सीबीआइ ने सिद्धार्थ के अलावा सुशांत के कुक नीरज सिंह और दीपेश सावंत से भी पूछताछ की। सीबीआइ तीनों से पहले भी पूछताछ कर चुकी थी, लेकिन रविवार को तीनों को साथ बिठाकर पूछताछ की गई। रविवार को सीबीआइ की टीम एफएसएल टीम के साथ उक्‍त तीनों को लेकर सुशांत के घर भी गई।

 

 

अब कभी भी रिया को बुला सकती सीबीआइ

 

माना जा रहा है अब सीबीआइ रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार से कभी भी पूछताछ कर सकती है। इन दिनों रिया व उनका परिवार अपने मकान में ही कैद हैं। वे लोग बाहर नहीं निकल रहे हैं। एएनआइ के अनुसार रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार को अभी तक सीबीआइ का कोई समन नहीं मिला है। पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर वे सीबीआइ के समक्ष उपस्थित होंगे।

 

 

सुशांत के भाई नीरज बबलू ने कही ये बात

 

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी तथा कुक संदीप सिंह को लेकर कहा है कि वे कुछ छिपा रहे हैं। सिद्धार्थ और संदीप से कड़ी पूछताछ जरूरी है। नीरज बबलू ने दोनों से थर्ड डिग्री का प्रयोग कर पूछताछ पर बल दिया है। उन्‍होंने कहा है कि वे कतई नही चाहते कि कोई निर्दोष फंसे, लेकिन कोई भी दोषी बचना नही चाहिए, चाहे कोई भी क्यों न हो।