Sushant Singh Rajput को हंगरी में 17 करोड़ के भुगतान का निर्माता दिनेश विजन ने बताया सच, जारी किया स्टेटमेंट

0 88


निर्माता दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फ़िल्म्स ने एक स्टेटमेंट जारी करके इन ख़बरों को ग़लत बताया है, जिनमें कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को हंगरी में कोई भुगतान किया था। साथ ही दावा किया गया कि मैडॉक को एक्टर की फीस या हंगरी की ओर से रियायत के तौर पर किसी तरह की कोई राशि नहीं मिली है। कहा गया है कि इस संबंध में जो भी सूचनाएं आ रही हैं, वो सही नहीं हैं।

स्टेटमेंट में आगे कहा गया कि राब्ता के लिए सुशांत को उनके एग्रीमेंट के मुताबिक पूरा भुगतान कर दिया गया था और उन्होंने यह पेमेंट भारत में ही लिया है। हमने विभाग को संबंधित दस्तावेज़ सबूतों के साथ विभाग को दे दिये हैं। हंगरी में शूट करने का बजट और आर्थिक लेन-देन टी-सीरीज़ द्वारा किया गया था, जिसकी पुष्टि उनसे की जा सकती है।

स्टेटमेंट में कहा गया कि मैडॉक फ़िल्म्स एक ज़िम्मेदार फ़िल्ममेकर हैं, जो इस देश के कायदे-क़ानून का समर्पण के साथ पालन करते हैं। साथ ही जोड़ा गया कि हमें नहीं पता कि इस बारे में बात कर सकते हैं या नहीं, लेकिन किसी विवाद से बचने के लिए हम यह साफ़ कर देना चाहते हैं कि हम एजेंसी के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं और सभी विवरण दे दिये हैं।

दिनेश विजन दुबई में हैं, मगर कोविड-19 पॉज़िटिव होने की वजह से वापस नहीं आ सके। स्टेटमेंट में बताया गया कि दिनेश भारत लौटने वाले थे, लेकिन नियमों के मुताबिक यात्रा करने से पहले कोविड-19 टेस्ट करवाया, जो पॉज़िटिव आया। इसलिए वो लौट नहीं सके और फ़िलहाल ठीक होने की प्रक्रिया में हैं। जैसे ही वो ठीक हो जाएंगे, भारत लौटेंगे। ज़रूरत के हिसाब से कम्पनी अथॉरिटीज़ के साथ पूरा सहयोग कर रही है।


बता दें, 2017 में रिलीज़ हुई राब्ता से दिनेश विजन ने बतौर डायरेक्टोरियल भी डेब्यू किया था। फ़िल्म में कृति सनोन ने फीमेल लीड रोल निभाया था। फ़िल्म के कुछ हिस्से हंगरी में शूट किये गये थे। सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर 14 जून को मिला था। सुशांत केस में आर्थिक गड़बड़ियों की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है।