सूरत का व्यवसायी निकला दरिंदा : 15 साल की बेटी को 10 टुकड़ों में काट नहर में फेंका, पत्नी को बोरे में किया बंद

5

सूरत के एक व्यवसायी ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. खबर है 52 साल के बिजनेसमैन ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और उसके शव को बोरे में बंद कर घर पर रखा. फिर अपनी 15 साल की बेटी के 10 टुकड़े कर नहर में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी योगेश मेहता को दादर और नगर हवेली से गिरफ्तार किया. आरोपी सूरत के महुवा तालुका का रहने वाला है.

बेटी की हत्या कर शव के किये 10 टुकड़े, पत्नी को मारकर बोरे में रखा शव

पुलिस ने बताया योगेश मेहता ने कुछ कहासुनी के बाद पत्नी और बेटी पर हमला किया और मौत के घाट उतार दिया. उसने चाकू और हथौड़े से बेटी की हत्या कर दी और उसके शव के 10 टुकड़े कर दिये. फिर उसे नहर में फेंक दिया. दरअसल बेटी मां को बचाने के लिए आगे आयी थी, तब पिता ने उसपर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी योगेश ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर घर में रखा था. जब लोगों को आरोपी के घर से दुर्गंध आने लगी, तो उसकी शिकायत पुलिस से की और मामला प्रकाश में आया.

आरोपी व्यावसायी के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने आरोपी व्यावसायी योगेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसके खिलाफ हत्या और साक्ष्य गायब करने को लेकर केस दर्ज किया गया.

आरोपी योगेश ने हत्या की बात कबूली

पुलिस ने आरोपी व्यावसायी योगेश से लंबी पूछताछ की. जिसमें उनसे हत्या की बात कबूल कर ली है. उसने पुलिस को हत्या के बारे में पूरी कहानी बतायी. उसने सबसे चौकाने वाली बात पूछताछ में बतायी कि उसने हत्या की योजना टीवी पर क्राइम शो को देखकर बनायी थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.