Sunny Deol की बहू द्रिशा और पत्नी पूजा देओल की पहली तसवीर आई सामने, सास-बहू का ये अंदाज आपका दिल जीत लेगा

180

Pooja Deol- Drisha Acharya photo: सनी देओल (Sunny Deol) के घर इस दिनों जश्न का माहौल है. सनी के बड़े बेटे करण देओल (Karn Deol) की शादी बड़े ही धूमधाम से 18 जून को हुई. करण ने अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्या (Drisha Acharya) संग शादी रचाई. धीरे-धीरे कर शादी की तसवीरें सामने आ रही है, जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है. अब एक फोटो सामने आई है जिसमें द्रिशा और पूजा देओल नजर आ रही है.

सनी देओल की पत्नी और बहू की तसवीर

करण देओल और द्रिशा आचार्या की शादी की कई तसवीरें सामने आई है, जिसमें पूरा देओल परिवार नजर आया. करण ने एक फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाया जिसमें उनकी मां पूजा देओल दिखी. पूजा अपनी बहू के साथ किसी बात पर हंसती-खिलखिलाती दिख रही है. दोनों सास-बहू की ये अनसीन तसवीर फैंस देखकर प्यार बरसा रहे है. बता दें कि सनी देओल की पत्नी ने लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखी है.

karan pic

धर्मेंद्र ने फैंस को कहा शुक्रिया

अब करण के दादा और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए सभी फैंस और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, करण की शादी के लिए आप सभी को शुभकामनाए.’ धर्मेंद्र की ओर से शेयर की गई फोटोज में उनके दो अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. पहले में वो अपने फिल्म के किसी कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरा किसी रिएलिटी शो का लग रहा है.

सनी देओल और पूजा देओल की लव स्टोरी

सनी देओल और पूजा देओल की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो दोनों पहली बार अपने परिवार वालों की वजह से मिले थे. पूजा और सनी ने शादी से पहले एक-दूसरे को काफी सालों तक डेट किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी ने पूजा से 1984 में लंदन में शादी की थी. ये शादी एक सीक्रेट अफेयर थी और लोगों को इस बात का पता तब चला जब एक मैगजीन में इनकी शादी की तस्वीरें लीक हुईं. पूजा देओल पेशे से राइटर हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.