Nepotism को लेकर गदर 2 के तारा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, सनी देओल ने कही ऐसी बात, जिसे जान फैंस हो जाएंगे खुश

31

11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की. तारा सिंह के रूप में सनी जैसे ही बड़े पर्दे पर आए, फैंस उनकी दीवाने हो गए. 22 साल बाद गदर 2 रिलीज हुई और इसने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. वहीं, अब सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल दोनों फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहे है. अपने बेटे की फिल्म का प्रमोशन करते समय सनी ने नेपोटिज्म’ शब्द को लेकर चल रही बहस पर जोर दिया. एक्टर ने कहा, लोग नेपोटिज्म के बारे में बात करते रहते हैं और तब मैं सोचता था कि ये क्या है? फिर मैं बाद में सोचने लग गया, कि बाप अपने बच्चे के लिए नहीं करता, तो किसके लिए करता है? ये बात मुझे समझ में नहीं आती, चाहे जो भी फील्ड में हो. बता दें कि राजवीर के साथ फिल्म में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों है. फिल्म दोनों से वो भी बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री कर रही है.

सनी देओल बोले- बाप अपने बच्चे के लिए नहीं करता…

फिल्म दोनों की ग्रैंड स्क्रीनिंग में सनी देओल ने शिरकत किया और अपने बेटे राजवीर देओल का हौसला बढ़ाया था. एक मीडिया बाइट देते हुए, गदर 2 स्टार ने कहा था कि बच्चों का समर्थन करना और उन्हें प्रोत्साहित करना महत्वपूर्ण है. लल्लनटॉप से बात करते हुए सनी देओल ने कहा, “लोग भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते रहते हैं और मैं सोचता था कि ये क्या है? फिर मैं बाद में सोचने लग गया, कि बाप अपने बच्चे के लिए नहीं करता, तो किसके लिए करता है? आगे उन्होंने कहा कि, एक्टिंग हो या कोई भी फील्ड, हर पिता यही सोचता है कि अपने बच्चे की जिंदगी को आरामदायक कैसे बनाया जाए.

सनी देओल बोले- नेपोटिज्म का इस्तेमाल…

सनी देओल ने आगे कहा, इस शब्द (नेपोटिज्म) का इस्तेमाल ज्यादातर वे लोग करते हैं, जिनकी कोई गलती नहीं होती. लेकिन सफलता नहीं मिलने से वे निराश हैं. इसलिए, वे अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए इस शब्द का उपयोग करते हैं. इस वर्ड का कोई मतलब नहीं है. बता दें कि सनी के बेटे राजवीर की रोमांटिक कॉमेडी 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म रिलीज से पहले काफी चर्चा में थी. हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठंडी प्रतिक्रिया मिली.

गदर 2 ओटीटी पर हुई रिलीज

सनी देओल, अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ ने 527 रुपए की तगड़ी कमाई बॉक्स ऑफिस पर की. ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड तोड़े और नए रिकॉर्ड बनाए, जैसा कि किसी सीक्वल फिल्म ने नहीं किया था. फिल्म सर्वकालिक टॉप 5 हिंदी फिल्मों में शुमार है. अब ये फिल्म 6 अक्टूबर से जी5 पर स्ट्रीम हो रही है. अगर आपने इसे सिनेमाघरों में नहीं देखा है तो आप इसे ओटीटी पर देख सकते है. ‘गदर 2’ में, सनी ने 2001 की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में तारा सिंह की भूमिका को दोहराया. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, इस फिल्म में अमीषा पटेल हैं जो फिल्म में सकीना के रूप में लौटी.

गदर 2 की सफलता पर फैंस को सनी देओल ने कहा शुक्रिया

सनी देओल ने अपनी फिल्म गदर 2 की सफलता के लिए बार-बार अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया था. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनी ने फिल्म की शानदार सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मैं समय के साथ काफी तनाव में थी और जब यह फिल्म सिनेमाघरों में आई तो मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों लगा जैसे भगवान मेरे अंदर आ गए हों. मैं पूरी रात और शाम रोता रहा और हंसता रहा. मैं अपने पिता (धर्मेंद्र) से भी मिला और कहा, ‘नहीं, मैं नशे में नहीं हूं, मैं खुश हूं कि मैं क्या करूं.’

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.