Gadar 2 Vs OMG 2: ‘गदर 2’ पर भारी पड़ेगी ‘ओएमजी 2’ की दहाड़? बॉक्स ऑफिस पर मचेगा घमासान, KRK ने कही बड़ी बात

24

Gadar 2 Vs OMG 2 Box office Survey: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. खबरों की मानें तो गदर 2 का ट्रेलर 27 जुलाई को रिलीज होने वाला है. ये जानकर यकीनन फैंस की बेताबी बढ़ गई होगी. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इस दिन अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज होगी. दोनों मूवी बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि कौन किसपर भारी पड़ेगा, इसे लेकर एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके ने बता दिया है.

केआरके ने गदर 2 और ओएमजी 2 को लेकर किया ये ट्वीट

कमाल राशिद खान अक्सर अपने विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते हैं. केआरके किसी फिल्म को लेकर अपनी राय व्यक्त ना करें, ऐसा नहीं हो सकता. एक्टर ने सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को लेकर सर्वे किया कि दोनों ओपनिंग डे पर कितनी कमाई करेगी. इसे लेकर उन्होंने ट्वीट कर लिखा, सर्वे का नतीजा:- फिल्म #OMG2 को भारत में 5 से 7 करोड़ की ओपनिंग मिलेगी वहीं, अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, सर्वे का नतीजा:- फिल्म #गदर2 को भारत में मिलेगी 4-5 करोड़ की ओपनिंग.

गदर 2 की कहानी

केआरके ने गदर 2 और ओएमजी 2 को लेकर भविष्यवाणी तो कर दी है, लेकिन असली कलेक्शन तो रिलीज होने के बाद ही सामने आएगा. गदर: एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी. कहानी विभाजन के बाद भारत में घटित होती है और सकीना नाम की एक मुस्लिम लड़की और तारा सिंह नाम के एक भारतीय सिख व्यक्ति के बीच रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है. पहली फिल्म में तारा सिंह अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए सीमा पार कर गए थे. वहीं, गदर 2 में तारा सिंह अपने बेटे जीते को पाकिस्तान से लाने जाएंगे. फिल्म में तारा और सकीना के छोटे बेटे जीते का किरदार उत्कर्ष शर्मा निभा रहे है. वो मूवी में एक भारतीय सैनिक के रोल में है.

गदर 2 का मोशन पोस्टर

अक्टूबर 2021 में गदर 2 की घोषणा की गई थी, जिसका निर्देशन फिल्म के ही निर्देशक अनिल शर्मा करेंगे. गदर 2 एक सिनेमाई मनोरंजन होने का वादा करता है. फिल्म के दो गानों को हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें ‘उड़ जा काले कावा’ और ‘खैरियत’ शामिल हैं. वहीं, पावर-पैक मोशन पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें सनी देओल के किरदार तारा सिंह और उत्कर्ष शर्मा के जीते को उग्र अवतार में दिखे थे. दोनों गोलियों और विस्फोटों की बौछार के बीच निडर होकर भाग रहे हैं और एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखे. इसके पोस्टर में लिखा हुआ था, अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है तारा सिंह.

ओएमजी 2 से गदर 2 की टक्कर

ओएमजी 2, सुपरहिट ओएमजी – ओह माय गॉड का अगला पार्ट है. मूवी 11 अगस्त को ही रिलीज हो रही है. अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम धर के साथ भी अभिनय कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन निर्देशक अमित राय ने किया है. हाल ही में इसका ‘ऊंची ऊंची वादी’ गाना रिलीज हुआ था. इससे पहले, ओएमजी 2 सुर्खियां बटोर रही थी क्योंकि ऐसी अफवाह थी कि फिल्म को केंद्रीय प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने रोक दिया है. हालांकि, अक्षय ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था. उन्होंने पुष्टि की कि उनकी फिल्म 11 अगस्त, 2023 को योजना के अनुसार सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सनी देओल ने कही थी ये बात

सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के किरदार में गदर 2 में फिर से दिखेंगी. फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी और अमीषा कपिल शर्मा शो में आए. उनकी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए होस्ट कपिल ने उनसे फिल्म के बारे में उनकी भावनाओं के बारे में पूछा. इसपर एक्टर ने जवाब दिया और कहा, उत्साह है लेकिन घबराहट भी है. जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब इंडस्ट्री में हर कोई ने इसे पसन्द नहीं किया. लेकिन जिस तरह से दर्शकों ने इसे सराहा, हर कोई बदल गया. सभी ने उनसे कहा कि यह अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी क्योंकि यह एक पंजाबी फिल्म है. हालांकि, दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.