सनी देओल की गदर 2 से लेकर मनोज बाजपेयी की Bandaa तक, इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये फिल्में-वेब सीरीज

49

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने अपने बहुप्रतीक्षित शो और फिल्मों की आगामी रिलीज की घोषणा की है. शुक्रवार की शाम मुंबई में जी5 के पांच साल होने पर कई ऐसी सीरीज की घोषणा की गई. इस जश्न का हिस्सा सोनाली बेंद्रे, सुनील ग्रोवर, मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी, विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार बने. इसमें जो कंटेंट लाइन-अप है, उसमें सनफ्लॉवर सीजन 2, ताज 2, ब्रोकन न्यूज सीजन 2, कड़क सिंह जैसी फिल्में शामिल है.

जी5 पर रिलीज होगी ये वेब सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने 111 सीरीज और फिल्मों की घोषणा की, जो आने वाले सालों में रिलीज होगी. इसमें सुनील ग्रोवर की सनफ्लॉवर सीजन 2, आशिम गुलाटी, नसीरुद्दीन शाह और धर्मेंद्र अभिनीत ताज 2, TVF के ह्यूमरसली योर्स S3, गुलशन देवैया की दुरंगा सीजन 2, गुनीत मोंगा की ग्यारह ग्यारह, क्राइम बीट शामिल है.

गदर 2 से लेकर ये फिल्में हो रही रिलीज

वहीं, फिल्मों की बात करें तो इसमें मनोज बाजपेयी की सिर्फ एक बंदा काफी है, साइलेंस 2, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी, लव इज ब्लाइंड, पंकज त्रिपाठी की कड़क सिंह, हुमा कुरैशी की तरला, सनी देओल की गदर 2 शामिल है. बता दें कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सुधीर मिश्रा, विकास बहल, विवेक अग्निहोत्री और नागराज मंजुले जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ अपने सहयोग की उम्मीद कर रहा है.

गदर 2 के बारे में जानें ये बात

गदर 2 की बात करें तो सनी देओल की मोस्ट अवेटेड गदर 2 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में विलेन का किरदार मनीष वाधवा निभा सकते हैं. वो शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी निगेटिव किरदार में दिखे थे. वो सनी देओल की फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन अब तक ये कंफर्म नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि वो इस फिल्म के लिए उन्होंने 40 लाख रुपये चार्ज किये हैं. मनीष ने अमरीश पुरी को रिप्लेस किया है, ऐसे में अब देखना होगा कि वो अपने किरदार के साथ कितना न्याय कर पाते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.