Sunny Deol Daughter In Law: कौन है सनी देओल की होने वाली बहू, करण देओल की मिस्ट्री ब्राइड का हुआ खुलासा

168

Sunny Deol Daughter In Law: बॉलीवु़ड एक्टर सनी देओल के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल के बेटे करण देओल इस साल जून में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी. जिसके बाद से फैंस जानना चाहते थे कि उनकी होने वाली दुल्हनियां आखिरकार कौन है. ऐसे में अब आखिरकार खुलासा हो ही गया है

कौन है सनी देओल की होने वाली बहू

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, करण का पार्टनर दुबई से है और एक ट्रैवल एजेंसी में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं. जबकि कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि लड़की का नाम द्रिशा रॉय है, एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि सनी देओल की होने वाली बहू का असली नाम द्रिशा आचार्य है, जो प्रशंसित फिल्म निर्माता बिमल रॉय की बड़ी पोती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि करण और दृष्टि बचपन के दोस्त हैं और इसलिए दोनों ने फैमिली के बीच में ही सगाई भी कर ली. द्रिशा इस समय मुंबई में हैं और कपल जल्द ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने जा रहे हैं.

कहां होगी करण देओल की शादी

करण देओल को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि उन्होंने अपने दादा-दादी, धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के अवसर पर सगाई कर ली है. लवबर्ड्स ने पहले ही अपने विवाह स्थल को लॉक कर दिया है और वे जाहिर तौर पर बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी है और इस बारे में सिर्फ उनके करीबी ही जानते हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि करण और द्रिशा एक निजी समारोह में शादी करेंगे, उनकी शादी सितारों से सजी होगी. हालांकि किसी भी खबर पर अभी तक फैमिली ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.