Sunny Deol ने शाहरुख खान संग झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों एक दूसरे संग 16 साल तक नहीं की बात

75

सनी देओल (Sunny Deol) अपनी लेटेस्ट फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की सफलता को लेकर उत्साहित हैं. ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई प्रतिष्ठित फिल्म गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी है. मूवी हाल के दिनों में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक बनकर उभरी है. इसे दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों द्वारा भी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में, सनी के डर के सह-कलाकार शाहरुख खान ने फिल्म की प्रशंसा की, जब एक प्रशंसक ने #AskSRK सेशन के दौरान उनसे इसके बारे में पूछा, और कहा, “हां, बहुत पसंद आई!!” इसी बीच, एक इंटरव्यू में सनी ने इंडस्ट्री के साथ अपने रिश्ते और शाहरुख के साथ सालों से चले आ रहे झगड़े के बारे में खुलकर बात की.

‘समय हर जख्म को भर देता है’

सनी ने टाइम्स नाउ से कहा, ”शाहरुख खान ने फिल्म देखी थी. इससे पहले उन्होंने मुझे फोन किया था और मेरे अच्छे होने की कामना की थी.’ वह बहुत खुश था, और उन्होंने मुझसे कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं, तुम सच में इसके हकदार हो’ और मैंने कहा धन्यवाद. फिर मैंने उनकी पत्नी (गौरी खान) और उनके बेटे (आर्यन खान) से बात की. उन्होंने कहा कि आज रात हम यह फिल्म देखने जा रहे हैं और उसके बाद, उन्होंने इसे देखा था, और मुझे लगता है कि तभी उन्होंने ट्वीट किया था.” उन्होंने कहा, “यह बहुत सुंदर था. कई बार मैंने भी उन्हें फोन किया और हमने कुछ चीजों पर अपने विचार साझा किए. जीवन इसी तरह होना चाहिए.”

सनी देओल ने बताया शाहरुख खान संग किया था झगड़ा?

सनी देओल इस बात से नाखुश थे कि डर में शाहरुख के स्टॉकर के किरदार को कैसे महिमामंडित किया गया, जबकि वह वास्तविक ‘हीरो’ थे. उन्होंने आप की अदालत में एक उपस्थिति के दौरान कहा, “दिन के अंत में, लोगों ने मुझे फिल्म में पसंद किया. उन्हें शाहरुख खान भी बहुत पसंद थे. फिल्म के साथ मेरी एकमात्र समस्या यह थी कि मुझे नहीं पता था कि वे खलनायक का महिमामंडन करेंगे.

मैं बहुत कम लोगों से रखता हूं तालमेल

सनी देओल ने कहा, मैं हमेशा खुले दिल से और इंसान पर विश्वास करके फिल्मों में काम करता हूं.’ मैं विश्वास के साथ काम करने में विश्वास रखता हूं. दुर्भाग्य से, हमारे पास कई अभिनेता और सितारे हैं, जो इस तरह से काम नहीं करते हैं. शायद इसी तरह वे अपना स्टारडम पाना चाहते हैं. 16 साल तक शाहरुख से बात न करने के बारे में उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन मैंने खुद को काट लिया और वैसे भी मैं ज्यादा मेलजोल नहीं रखता. इसलिए हम कभी नहीं मिले, तो बात न करने का सवाल ही नहीं उठता.”\

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सनी देओल की एक्शन ड्रामा गदर 2 एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन में पिछले दिन की तुलना में बढ़ोतरी देखी गई और इसने लगभग 5.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “#गदर2 ने मंगलवार को सुपर-सॉलिड रिकॉर्ड बनाया… आज एक और मजबूत दिन की उम्मीद है [#रक्षाबंधन की छुट्टी]… [सप्ताह 3] शुक्रवार 7.10 करोड़, शनिवार 13.75 करोड़, रविवार 16.10 करोड़, सोमवार 4.60 करोड़. मंगलवार 5.10 करोड़ [सोम से बेहतर]. कुल: 465.75 करोड़. #भारत बिज़. #बॉक्स ऑफ़िस.”

पठान को गदर ने पछाड़ा

अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म ने पहले और दूसरे हफ्ते में क्रमश: 284.63 करोड़ रुपये और 134.47 करोड़ रुपये कमाए. देश के कई हिस्सों में बुधवार और गुरुवार को राखी की छुट्टी का फायदा गदर 2 को मिलने की उम्मीद है. 19वें दिन तक, फिल्म ने हिंदी बाजार में 19.79 प्रतिशत की व्यस्तता देखी, जिसमें दर्शक ज्यादातर रात के शो, उसके बाद शाम, दोपहर और सुबह के शो में आए. यह पीरियड ड्रामा बाहुबली 2 और पठान के बाद अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली (हिंदी भाषा) फिल्म है. यह शाहरुख खान की ‘पठान’ को पछाड़कर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली सबसे तेज फिल्म बन गई. जैसा कि तीसरे सप्ताह में भी इसका शानदार प्रदर्शन जारी रहा, सैकनिलक ने बताया कि गदर 2 इस साल 600 करोड़ रुपये पार करने वाली दूसरी भारतीय फिल्म भी बन गई है. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, 2001 की हिट की अगली कड़ी ने विदेशी बाजार में 60.56 करोड़ रुपये की कमाई के बाद अब 608.95 करोड़ रुपये (सकल) है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.