Gadar 2: 22 साल बाद भी सकीना के प्यार में डूबे दिखे तारा सिंह, रिलीज हुआ गदर 2 का गाना उड़ जा काले कावा, VIDEO

78

Gadar 2 Udd Jaa Kaale Kaava: निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित गदर 2 को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. गदर: एक प्रेम कथा का गाना उड़ जा काले कावा का टीजर जारी किया गया था. अब इस सॉन्ग का नया वर्जन 22 साल बाद रिलीज किया गया है. सॉन्ग में तारा यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देख आपका दिल उनपर आ जाएगा.

उड़ जा काले कावा का नया वर्जन

एक बार फिर से तारा और सकीना की प्रेम कहानी की दुनिया में डूबने के लिए तैयार हो जाए. उड़ जा काले कावा का नया वर्जन आपको जरूर पसन्द आएगा. जब गाना पहली बार गदर: एक प्रेम कथा के साथ लॉन्च किया गया था, तब कुछ ही समय में एक प्रेम गीत बन गया था. नये गाने में सकीना और तारा सिंह पुरानी यादों को याद करते दिखते है. दोनों की जोड़ी मैजिकल लग रही है.

यूजर्स गाने को कर रहे पसन्द

उड़ जा काले कावा का ओरिजनल सॉन्ग उदित नारायण और अलका याग्निक द्वारा गाया गया था, जबकि नये वर्जन को मिथुन ने रिक्रिएट औऱ रीअरेंज किया है. उड़ जा काले कावा मूल रूप से उत्तम सिंह द्वारा रचित था और गीत आनंद बख्शी द्वारा लिखे गए थे. वहीं, ये गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. यूजर्स इसपर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, लौट आया तारा सिंह-सकीना. एक यूजर ने लिखा, गदर एक फिल्म नहीं बल्कि हम 90 के दशक के बच्चों के लिए एक इमोशन है. तारा सिंह और सकीना की महाकाव्य प्रेम कहानी को फिर से याद करते हुए.

गदर 2 कब होगी रिलीज

गदर: एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट बन गई थी. अमीषा पटेल ने भी फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी. ‘गदर’ ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े और 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, जो उस वक्त बहुत बड़ी रकम थी. तारा सिंह औऱ सकीना की लवस्टोरी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया था. बता दें कि गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.