सनी देओल-ऐश्वर्या राय की फिल्म, जो कभी नहीं हुई रिलीज, इस सीन को लेकर जमकर मचा था बवाल

70

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फैंस सिल्वर स्क्रीन पर तारा सिंह को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. मूवी के सेट से अक्सर तसवीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. आज हम आपको सनी देओल की एक फिल्म के बारे में बताएंगे, जिसकी शूटिंग पर लाखों खर्च हुए, लेकिन फिर भी कभी रिलीज नहीं हुई. जी हां आपने सही सुना. दरअसल यंग एंग्रीमैन ने ऐश्वर्या राय संग इंडियन नाम की एक फिल्म में काम किया था, जो किसी वजह से डिब्बाबंद होकर रह गई.

सनी देओल और एश्वर्या राय की फिल्म हुई डब्बाबंद

दरअसल बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है, जिन्हें फैंस एक साथ किसी फिल्म में देखना चाहते हैं. उन्हीं में से एक जोड़ी थी सनी देओल और ऐश्वर्या राय की. दोनों 90s के टॉप एक्टर्स में से एक रहे हैं. बावजूद इसके वह सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ कभी नहीं आये. सनी देओल और ऐश्वर्या राय को साथ में इंडियन ऑफर हुई. ये फिल्म उस समय की सबसे महंगी फिल्मों में से एक थी, जिसपर करोड़ों रुपये खर्च हुए थे. फिल्म में सनी और एश्वर्या ने गाने में कई बोल्ड सीन भी दिए थे. ‘फिल्मीबीट’ डॉटकाम की मानें तो इस फिल्म का एक गाना शूट हुआ था, जिसमें करीब 1.75 करोड़ खर्च हो चुके थे. लेकिन बाद में किसी वजह से ये डब्बाबंद हो गई.

ये थी इंडियन फिल्म की कहानी

इंडियन फिल्म में सनी देओल डबल रोल में थे. एक रोल में वह आर्मी ऑफिसर के तौर पर नजर आ रहे थे, दूसरे में आतंकवादी बने थे. फिल्म पर करीब साढ़े चार करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके थे, बाद में अचानक शूटिंग रूक गई. हालांकि फिल्म क्यों रिलीज नहीं हुई, इसके पीछे की वजह आजतक सामने नहीं आई. एक इंटरव्यू में तो सनी ने कहा था कि उनके साथ काजोल, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी जैसी हिरोइन काम नहीं करना चाहती थी. गदर के लिए भी कई एक्ट्रेसेस न काम करने से मना कर दिया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.