Suhani Bhatnagar Passes Away: आमिर खान की को-स्टार सुहानी भटनागर का निधन, दंगल से हुई थीं फेमस – Prabhat Khabar

10

image 22

Suhani Bhatnagar : फिल्म दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का आज निधन हो गया. उन्होंने महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा. मौत का कारण उनके पूरे शरीर में तरल पदार्थ का जमा होना बताया जा रहा है. कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था. इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं, उनका इतना दुष्प्रभाव हुआ कि धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा. वह काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं. आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट में किया जाएगा.

कौन हैं सुहानी भटनागर?
सुहानी भटनागर बॉलीवुड की मशहूर बाल कलाकार थीं. उन्हें आमिर खान अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म “दंगल” (2016) में बबीता फोगट के युवा संस्करण के रूप में उनकी भूमिका के लिए प्रसिद्धि मिली. फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई. उन्होंने कई टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था. दंगल के बाद सुहानी के पास कई फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया.

पढ़ाई के बाद एक्टिंग में फिर से करने वाली थी वापसी
वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी. कई इंटरव्यू में, सुहानी ने उल्लेख किया था कि अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लौटने की योजना बनाई थी. अभिनेत्री 25 नवंबर, 2021 से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव नहीं हैं. हालांकि, इससे पहले वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती थीं. सुहानी भटनागर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्टिंग के अलावा उन्हें सिंगिंग और डांसिंग का भी काफी शौक था. उन्होंने कई ऐड्स में भी काम किया था.

पढ़ें-Lahore 1947: सनी देओल के साथ भिड़ेगा ये अभिनेता, जानें लाहौर 1947 में कौन बनेगा विलेन

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.