RRR की स्पेशल स्क्रीनिंग में SS राजामौली को मिला ये गिफ्ट

4

ss rajamouli

RRR: साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘‘आरआरआर’’ की जापान में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें शामिल हुए फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने कहा कि इस फिल्म की रिलीज के लगभग दो साल बाद भी इसे प्यार देने के लिए वह दर्शकों के आभारी हैं. जापानी फिल्म वितरक ट्विन कंपनी के अनुसार, ‘‘आरआरआर’’ फिल्म की स्क्रीनिंग सोमवार को तोक्यो के मल्टीप्लेक्स थिएटर शिंजुकु पिकाडिली सिनेमा और शिंजुकु वाल्ड 9 में आयोजित की गई थी.

राजामौली को मिला ये खास तोहफा
फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए राजामौली ने एक बुजुर्ग जापानी महिला के साथ कई तस्वीरें साझा की. महिला ने उन्हें 1,000 ओरिगामी क्रेन गिफ्ट में दिए हैं. आपको बता दें कि ओरिगामी जापान की एक कला है, जिसमें कागज को मोड़ कर विभिन्न पशु, पक्षियों या वस्तुओं आदि की आकृतियां बनाई जाती हैं.

राजामौली ने बुजुर्ग महिला के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात
एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लिखा, ”जापान में वे ओरिगामी क्रेन बनाते हैं और उन्हें अपने प्रियजनों को शुभकामना के साथ उपहार में देते है. आरआरआर फिल्म देखकर खुश होने के बाद 83 वर्षीय महिला ने हमें आशीर्वाद के तौर पर 1,000 ओरिगामी क्रेन उपहार में दीं. उन्होंने यह उपहार हमें भेजा और वह ठंड में बाहर हमारा इंतजार कर रही थीं. कुछ बातें कभी नहीं दोहराई जा सकती. मैं उनका बहुत-बहुत आभारी हूं.”

जापान में आरआरआर का दिखा क्रेज
ट्विन कंपनी ने भारत में रिलीज होने के महीनों बाद 21 अक्टूबर, 2022 को जापान के सिनेमाघरों को ‘‘आरआरआऱ’’ का वितरण किया था. राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत इस फिल्म ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर 410 मिलियन येन (लगभग 23 करोड़ रुपये) से अधिक की कमाई की. यह फिल्म 1920 के दशक में भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार अभिनेता रामचरण ने और कोमाराम भीम का किरदार जूनियर एनटीआर ने निभाया है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1,200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और अपने गीत ‘‘नाटू-नाटू’’ के लिए ऑस्कर भी जीता.

Also Read- SS Rajamouli: हॉलीवुड फिल्म बनाना चाहते हैं एसएस राजामौली, कहा- नयी चीजें करने के लिए हमेशा रहता हूं तैयार

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.