Pushpa 2 में सामंथा रुथ को रिप्लेस करेगी ये खूबसूरत हसीना! अल्लू अर्जुन के साथ जमकर लगाएगी ठुमके

20

Pushpa 2: साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ आपको याद होगी. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. अल्लू अपनी आगामी फिल्म पुष्पा 2: द रूल के साथ पुष्पा राज के रूप में वापस आ रहे है. ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा की अगले पार्ट को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. फिलहाल कलाकार फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसपर लेटेस्ट अपडेट आया है कि इसमें श्रीलीला की एंट्री हो गई है. श्रीलीला एक आइटम सॉन्ग करेगी.

‘पुष्पा 2’ में नजर नहीं आएगी सामंथा

दरअसल, फिल्म फिल्म ‘पुष्पा’ में सामंथा रुथ प्रभु की ‘ओ अंतवा मामा’ आइटम सॉन्ग ने धूम मचा दिया था. गाने को दर्शकों ने काफी पसन्द किया था. यह गाना रातोंरात इंटरनेट पर सनसनी बन गया था. पुष्पा: द रूल फिलहाल निर्माणाधीन है और निर्देशक सुकुमार इसे लेकर पूरी तरह से तैयारी कर रहे है. अफवाह थी कि इस बार भी सामंथा आइटम सॉन्ग करने वाली है. हालांकि एक्ट्रेस ने ये साफ कर दिया कि उन्हें दूसरे पार्ट के लिए संपर्क नहीं किया गया है.

‘पुष्पा 2’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री!

लेटेस्ट अपडेट की बात मानें तो कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 के लिए एक्ट्रेस श्रीलीला को एक स्पेशल आइटम लॉन्ग के लिए संपर्क किया गया है. सामंथा की जगह पुष्पा 2 के मेकर्स आइटम सॉन्ग के लिए उन्हें लेने का का सोच रहे है. फिल्म की निर्माण टीम से आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है. अगर ये बात सच होती है तो ये श्रीलीला के करियर के लिए बहुत बड़ा ब्रेक साबित होगा. बता दें कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है.

कौन हैं श्रीलीला?

श्रीलीला ने 2019 में कन्नड़ फिल्म किस से डेब्यू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर एपी अर्जुन ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखीं, जिसके बाद उन्हें कास्ट किया गया। उन्होंने 2021 में फिल्म पेली सैंडाडी से तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया. आलोचकों ने फिल्म में उनकी सराहना की. उन्हें श्री मुरली के साथ उनकी दूसरी तेलुगु फिल्म भारते के लिए भी प्रशंसा मिली, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में श्रीलीला के अभिनय की सराहना की गई.

पुष्पा 2 में नजर आएंगे सूर्या?

वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 में तमिल एक्टर सूर्या है कैमियो रोल निभाते नजर आएंगे. इस पर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है. पुष्पा 2 सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है. कुछ महीने पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया था, जिसमें अल्लू अर्जुन साड़ी पहने नजर आ रहे थे और उनका चेहरा नीले और लाल रंग में रंगा हुआ था. उन्होंने चूड़ियां, आभूषण, नोज पिन और झुमके पहने हुए दिखे थे. उनका लुक देख दर्शकों के होश उड़ गए थे. कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी.

पुष्पा 2: द रूल का निर्देशन करेंगे सुकुमार

सुकुमार अगली कड़ी पुष्पा 2: द रूल का निर्देशन करने के लिए लौटेंगे. रश्मिका मंदाना और फहद फ़ासिल के अलावा, जो मूल से अपने हिस्से में लौट रहे हैं, फिल्म में कलाकारों की टोली होगी जिसका अभी भी खुलासा नहीं किया गया है. पहले भाग में जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, धनंजय, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष भी सहायक भूमिकाओं में थे. फिल्म के तकनीकी विभाग में सिनेमैटोग्राफी को संभालने वाले मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक और स्कोर की रचना करने वाले देवी श्री प्रसाद शामिल हैं.

अल्लू अर्जुन के अपकमिंग प्रोजेक्ट

अल्लू अर्जुन के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो पुष्पा 2: द रूल है, 2024 की गर्मियों तक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है. तेलुगु सुपरस्टार एक आगामी सामाजिक थ्रिलर के लिए हिटमेकर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ फिर से काम करेंगे, जिसे अस्थायी रूप से एए शीर्षक दिया गया है. 22 अल्लू अर्जुन अपने करियर में पहली बार बड़े बजट वाले उद्यम के लिए अर्जुन रेड्डी निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ मिलकर काम करने के लिए भी तैयार हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.