‘काले जादू’ के शक पर बेटे ने की वीडियोग्राफी…बाप के कुकर्मों का खुल गया भेद

59

राजधानी दिल्ली में एक 40 वर्षीय बेटे को अपने पिता पर काले जादू होने का शक था जिसे लेकर उसने अपने पिता की चोरी छुपे वीडियोग्राफी कर डाली मगर उसके बाद कुह ऐसा हुआ जिसने सबको हैरत में डाल दिया. वीडियो में आरोपी पिता पड़ोस की एक 16 वर्षीय नाबालिग का यौन उत्पीड़न करते हुए नजर आया.

कैमरे में रिकार्ड हुई बाप के कुकर्मों की करतूत 

दरअसल अप्रैल में अपने पड़ोसियों में से एक 16 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 68 वर्षीय एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि मामले को प्रकाश में लाने वाली बात कथित कृत्य का एक वीडियो था जिसे आरोपी के बेटे ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया था, जिसे उसने गुप्त रूप से इस संदेह के बाद स्थापित किया था कि उसके पिता “काला जादू” में थे.

68 वर्षीय बुजुर्ग ने 16 साल की लड़की का किया बालात्कार 

आरोपी के 40 वर्षीय बेटे ने वीडियो पीड़िता के पिता को भेजा, जिन्होंने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने बेटे और एक पड़ोसी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जिसने कथित तौर पर पीड़िता के पिता को पुलिस में शिकायत दर्ज न करने की सलाह दी थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना 20 से 30 अप्रैल के बीच हुई थी. “आरोपी और पीड़िता के परिवार बहुत करीब थे…आरोपी अतीत में अक्सर उसका यौन उत्पीड़न करता था. संबंधित दिन, उसने पीड़िता को किसी बहाने से अपने घर बुलाया और एक कमरे में उसके साथ बलात्कार किया, ”. ये जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी.

POCSO के तहत मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार 

पीड़िता ने घटना के बारे में अपने परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं बताया. अधिकारी ने कहा, “हालांकि, पीड़िता के पिता को मंगलवार सुबह करीब 11 बजे एक अज्ञात नंबर से एक वीडियो मिला, जिसमें आरोपी द्वारा उनकी बेटी का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया जा रहा है.” इसके बाद, पिता ने पुलिस से संपर्क किया और यौन उत्पीड़न और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम आरोपी के बेटे से पूछताछ कर रहे हैं जिसने पीड़िता के पिता को वीडियो भेजा था… उसने हमें बताया कि वह अपने पिता की “संदिग्ध गतिविधियों” से नाराज था और उसे संदेह था कि उसने घर के अंदर काला जादू किया है… कमरे के एक कोने में एक मोबाइल रख दिया और उसे सावधानी से एक कपड़े से छिपा दिया ताकि उसके अंदर रहने पर उसके पिता उसे देख न सकें.

बेटे को काले जादू के शक में किया था रिकॉर्डिंग 

कुछ हफ्ते बाद, आरोपी के बेटे ने अपने फोन पर ब्राउज़ करते समय वीडियो देखा और उसे एहसास हुआ कि नाबालिग लड़की उसकी पड़ोसी थी. पुलिस ने कहा, उसने तुरंत फुटेज उसके पिता को भेज दिया. “आरोपी की पत्नी की कई साल पहले मृत्यु हो गई थी और वह अपने अविवाहित बेटे के साथ रहता था…हालांकि बेटे ने घर के अंदर फोन को एक अलग उद्देश्य के लिए ठीक किया था, ताकि यह जांच सके कि उसके पिता ने काला जादू किया है या नहीं, हमने एक अधिकारी ने कहा, ”फिर भी उस पर वीडियो शूट करने और पीड़िता के पिता को भेजने के लिए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.” पुलिस ने कहा कि उन्होंने आपराधिक धमकी से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत एक व्यक्ति पर भी मामला दर्ज किया है, क्योंकि उसने कथित तौर पर मामले में पीड़ित के माता-पिता को पुलिस के पास जाने से रोकने की कोशिश की थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.