PM मोदी की तारीफ सुन गदगद हुई शिवश्री स्कंद प्रसाद, बोली- इस खुशी को व्यक्त करने के लिए शब्द…

5

अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की घड़ी बेहद ही नजदीक है. हमारा पूरा देश राममय हो चुका है. कई सिंगर राम मंदिर या प्रभु श्री राम को समर्पित बेहद ही खूबसूरत राम भजन प्रस्तुत कर रहे हैं और उन्हें हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अपने एक्स हैंडल द्वारा लोगों को शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक कन्नड़ क्लासिकल गायिका शिवश्री स्कंद प्रसाद का एक खूबसूरत राम गीत शेयर किया, जिसमें लिखा, कन्नड़ में शिवश्री स्कंद प्रसाद की ये प्रस्तुति प्रभु श्री राम प्रति हमारी भक्ति भावना को खूबसूरती से उजागर करती है… इस तरह के प्रयास हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को बचाए रखने में बहुत मदद करते हैं. #श्रीरामभजन.” ” इसके साथ ही, पीएम ने गाने का लिंक भी शेयर किया.

पीएम मोदी के ट्वीट गायिका ने ये कही ये बात

शिवश्री स्कंद प्रसाद ने पीएम मोदी के ट्वीट पर अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “यह मेरे लिए बहुत खुशी का क्षण है. मेरे पास इस भावना को बताने के लिए शब्द नहीं है, जो मैं अभी फील कर रही हूं. यह रोंगटे खड़े कर देने वाला पल है. यह मेरे लिए स्वयं भगवान राम का आशीर्वाद समान है.” उन्होंने आगे लिखा बहुत बहुत धन्यवाद सर! ये मेरे कल्पना से परे सम्मान है. आपको मेरा प्रणाम.”

जाने कौन हैं शिवश्री स्कंद प्रसाद?

शिवश्री स्कंद प्रसाद चेन्नई की एक शास्त्रीय गायिका हैं. साथ ही वो एक भरतनाट्यम आर्टिस्ट भी हैं. पढ़ाई की अगर बात करें तो वो एक बायो इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हैं. शिवश्री आहुति नामक एक कंपनी की मालिक हैं जिसके तहत वो डांसिंग, सिंगिंग, पेंटिंग, जैसी कई कलाओं की ट्रेनिंग देती हैं. हाल ही में उनके गाए राम भजन ‘श्री रामा रामा राम’ को पीएम मोदी द्वारा शेयर किया गया है जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा सराहना मिल रही है.

पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा के राम गीत को किया था सम्मानित

स्वाति मिश्रा का राम आएंगे भजन यूट्यूब पर करोड़ों लोगों की ओर से अबतक देखा जा चुका है और 3 जनवरी को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर इस भजन को शेयर करते हुए इसकी सराहना की. पीएम मोदी ने लिखा कि “श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध कर देने वाला है”.

हंसराज रघुवंशी के ”जय श्री राम” गाने को भी मिली थी पीएम मोदी की वाहवाही…

हंसराज रघुवंशी सालों से भक्ति गानों के लिए जाने जाते हैं. इनके शिव भक्ति के गाने सीधा लोगों के दिलों तक उतरे थे और अब उन्होंने राम मंदिर के लिए एक खास गाना बनाया, जिसका नाम है “जय श्री राम” है. 4 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर उनके इस गीत को शेयर किया और इसकी सराहना करते हुए लोगों से उनके इस प्यारे से भजन को सुनने को कहा.

जुबिन नौटियाल द्वारा गाया राम गीत ”मेरे घर राम आए हैं” ने जीता था पीएम मोदी का दिल..

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल का भजन ”मेरे घर राम आए हैं” बेहद ही खूबसूरत है. इसे मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 जनवरी को इस गाने को अपने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए जुबिन नौटियाल,पायल देव, और मनोज मुंताशीर की खूब सराहना की थी. अब जब इतने सालों के इंतजार और तपस्या के बाद हमारे प्रभु श्री राम

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.