15 मिनट में 1 मिलियन व्यूज… सिद्धू मूसेवाला का नया सॉन्ग ‘मेरा ना’ रिलीज, फैंस हुए इमोशनल, आपने देखा VIDEO

15

Sidhu Moosewala Song: दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘मेरा ना’ रिलीज कर दिया गया है. गाने का ऑडियो और वीडियो जबरदस्त लग रहा है. गाना इस बारे में है कि कैसे सिद्धू का नाम हर दूसरे बिलबोर्ड पर मौजूद है, यह हर दूसरे अखबार की हेडलाइन में है, और हर प्रशंसक की बांह पर है. वीडियो को आकर्षक बनाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला को उनके शानदार संगीत के कारण सर्वश्रेष्ठ पंजाबी रैपर्स और गायकों के रूप में जाना जाता है. हालांकि पिछले साल 29 मई को उनकी हत्या कर दी गई थी. इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था.

जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला की गूंज

सिद्धू मूसेवाला पर आधारित इस सॉन्ग को बर्मा बॉय ने रैप किया है. उन्होंने अपने रैप स्टाइल से गाने को अच्छा हिप-हॉप टच दिया है. उन्होंने स्टील बैंगलेज के साथ वीडियो में अभिनय भी किया है, जिन्होंने ट्रैक के संगीत पर काम किया है. गाने के अंत में, हम “लीजेंड्स नेवर डाई” सुनते हैं और सिद्धू को स्वर्ग से नीचे की ओर निहारते हुए देखा जा सकता हैं. इसके अलावा ‘जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला’ संदेश के साथ एक झंडा भी दिखाई देता है. यह ट्रैक और वीडियो हर मायने में दिवंगत सिंगर के लिए एक श्रद्धांजलि है, जो जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह गया, लेकिन कभी भुलाया नहीं जा सकता.

सिद्धू मूसेवाला एक बेहतरीन सिंगर

सिद्धू मूसेवाला सबसे पसंदीदा पंजाबी गायकों में से एक थे. उन्होंने बहुत ही कम समय में बेहतरीन गीतों के साथ अपना नाम बनाया. सिंगर ने 2017 में जी वैगन गाने के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा. कलाकार को अपने गीतों के लिए भरपूर प्यार और सम्मान मिला, जिसमें लीजेंड, सो हाई और द लास्ट राइड शामिल थे. दुर्भाग्य से, कलाकार को पिछले साल मई में मनसा में गोली मार दी गई थी. उनकी हत्या के पीछे की जांच अभी भी जारी है. उनका परिवार और प्रशंसक सिस्टम से न्याय मांग रहे हैं. उनके गुजर जाने के बाद सिद्धू का आखिरी गाना एसवाईएल मरणोपरांत रिलीज हुआ और इसने कई रिकॉर्ड तोड़े.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.