Shweta Bachchan Birthday Party: श्वेता बच्चन का बर्थडे, PICS

6

Shweta Bachchan Birthday Party: महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. मुंबई में उनके लिए एक पार्टी रखा गया, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की.

Shweta Bachchan 50Th Birthday1
Amitabh bachchan jaya bachchan

श्वेता बच्चन नंदा के बर्थडे पार्टी में उनके माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन शामिल हुए. बिग बी कार में बैठे दिखे. जबकि जया सलवार-सूट में नजर आई.

Shweta Bachchan 50Th Birthday5
Navya naveli nanda and siddhant chaturvedi

श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी भी इस पार्टी का हिस्सा बने. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नव्या और सिद्धांत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने इस रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है.

Shweta Bachchan 50Th Birthday2 1
Suhana khan

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी पार्टी में नजर आई. बता दें कि खबरें है कि श्वेता के बेटे अगस्तय और सुहाना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है.

Shweta Bachchan 50Th Birthday4
Navya naveli nanda and karan johar

इसके अलावा शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी श्वेता बच्चन की पार्टी में शामिल हुई. करण जौहर भी इस पार्टी का हिस्सा बने.

Abhishek Aishwarya
Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai Bachchan

इस पार्टी में श्वेता के भाई अभिषेक बच्चन, भाभी ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या तीनों ही नजर नहीं आए. हाल ही में बच्चन परिवार अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में साथ में नजर आए थे.

Shweta Bachchan 50Th Birthday6
Shweta Bachchan-Nanda

श्वेता के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने अपनी बहन के लिए एक बर्थडे वीडियो शेयर किया था. वीडियो में दोनों की बचपन की तसवीरें थी. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो श्वेता दी! मैं शायद यह न कह सकूं या दिखा सकूं, लेकिन तुम मेरे लिए दुनिया हो. लव यू.”

Amitabh Bachchan Health Update
Amitabh bachchan

हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबरें सामने आई थी. जिसके बाद बिग बी ने फेक न्यूज कहकर इसे खारिज कर दिया था.

ऐश्वर्या राय के बच्चन हाउस छोड़ने की खबरों के बीच BIG B ने किया ये पोस्ट,आराध्या की परफॉर्मेंस से हुए इम्प्रेस

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.