Showtime OTT Release Date: इमरान हाशमी की शोटाइम इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट

4
show time
Showtime OTT Release Date

नेटफ्लिक्स पर ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की सफलता के बाद, इमरान हाशमी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ वापस आ गए हैं. धर्माटिक एंटरटेनमेंट की नई सीरीज विभिन्न बॉलीवुड सेलेब्स की कहानियों और उनके खेल में टॉप पर बने रहने के संघर्षों को बताती है.

Showtime OTT Release Date

मेकर्स की ओर से 13 फरवरी को बॉलीवुड के अंधेरे रहस्यों को उजागर करने वाली अपकमिंग वेब सीरीज शोटाइम के ट्रेलर को रिलीज किया गया. डिज्नी+हॉटस्टार शो में नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, और विजय राज सहित कई कलाकार शामिल हैं.

show time 2
Showtime OTT Release Date

ट्रेलर में इमरान रघु खन्ना नाम के एक प्रभावशाली फिल्म निर्माता की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. महिमा मकवाना ने महिका नंदी की भूमिका निभाई है, जो टेलीविजन पर नेपोटिज्म जैसे विषयों पर चर्चा करती है.

Showtime OTT Release Date

ट्रेलर के सबसे महत्वपूर्ण सीन्स में, इमरान महिमा से कहते हैं, “नेपोटिज्म के मुखौटे के पीछे आखिर में हर आउटसाइडर इनसाइडर बनना चाहता है.” जिसपर महिमा ने उन्हें जवाब दिया, “आप माल बेचिए, मैं फिल्में बनाउंगी.”

emraan hashmi
Showtime OTT Release Date

सुमित रॉय की ओर से निर्मित और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार की ओर से निर्देशित, शोटाइम को “सिनेमा की दुनिया में विरासत और महत्वाकांक्षा की महाकाव्य गाथा” कहा जाता है, जो दर्शकों को मल्टी-मिलियन डॉलर के पीछे क्या है, इसकी एक झलक देगा.

Showtime OTT Release Date

दिलचस्प बात यह है कि इस शो का निर्माण करण जौहर की ओर से किया गया है, जिन पर खुद धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल विंग- धर्माटिक एंटरटेनमेंट के तहत कथित तौर पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है.

emraan hashmi 3
Showtime OTT Release Date

लिलेट दुबे, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, गुरप्रीत सैनी और डेन्जिल स्मिथ अभिनीत, शोटाइम 8 मार्च से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी. शो को सुमित रॉय, लारा चांदनी, मिथुन गंगोपाध्याय ने लिखा है. आनंद भास्कर ने वेब सीरीज के लिए संगीत तैयार किया है.

Showtime OTT Release Date

वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा कि यह शो दर्शकों को स्टूडियो सिस्टम, निर्माता की कुर्सी के नजरिए से बॉलीवुड की दुनिया में ले जाएगा और उन्हें “अद्भुत, क्रिएटिव प्रतिभाओं” से परिचित कराएगा.

emraan hashmi 4
Showtime OTT Release Date

एक्टर ने आगे कहा, “यह शो बॉलीवुड के बारे में है, इसमें बहुत सी चीजें हैं जिनमें हमने मुख्य कहानी का अनुसरण किया है. यह स्टार अहंकार के बारे में है, इस इंडस्ट्री में एक महिला होने का क्या मतलब है, एक फिल्म कैसे बनाई जाती है, एक फिल्म बनाते समय निर्माता के कार्यालय में क्या बातचीत होती है. यह उन कमजोरियों को उजागर करता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.