Shoaib Malik Wife Sana Javed: कौन है सना जावेद, जिनसे शोएब मलिक ने रचाई शादी, सानिया मिर्जा संग ऐसा है रिश्ता

6

साल 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अपनी शादी के लिए मशहूर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने हाल ही में अपनी दूसरी शादी की खबरों से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. इस बार उन्होंने उर्दू टेलीविजन में अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ सात फेरे लिए. जैसे ही शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं, फैंस शॉक्ड हो गए. उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों और कब हुआ. क्रिकेटर ने निकाह की तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “अल्हम्दुलिल्लाह और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया”. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी दुल्हनियां के बारें में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं.

शोएब मलिक ने सना जावेद संग रचाई शादी

सना जावेद ने भी सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं. लेटेस्ट फोटोज में दोनों कपल एक दूसरे संग रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. तसवीर में जहां शोएब ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहन रखी थी. वहीं उनकी बेगम जान ने ऑफ व्हाइट और पिंक कलर का पाकिस्तानी सूट पहना हुआ है. मेहंदी वाले हाथ और डायमंड रिंग पहने सना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें थीं कि शोएब मलिक और सना जावेद डेट कर रहे हैं और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पिछले साल पाकिस्तानी अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई देकर आग में घी डालने का काम किया था. उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे बडी,”

कौन है शोएब मलिक की दूसरी पत्नी सना

सना जावेद, जिनका जन्म 25 मार्च 1993 को जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था, एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जो उर्दू टेलीविजन में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. कराची विश्वविद्यालय से स्नातक होने के बाद, उन्होंने 2012 में “शहर-ए-जात” से शुरुआत की और तब से “खानी,” “रुसवाई,” और “डंक” जैसे नाटकों में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा हासिल की. पर्सनल लाइफ की बात करें तो सना की जिंदगी में अक्टूबर 2020 में एक खुशी भरा मोड़ आया जब उन्होंने अपने कराची स्थित घर पर एक निजी निकाह समारोह में गायक उमैर जसवाल से शादी कर ली. हालांकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली.

क्या थी सानिया मिर्जा की पोस्ट?

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अपने पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा हुआ था. जबकि उनके अलग होने की अटकलें जोरों पर थीं. बुधवार को ही सानिया मिर्जा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की, जिससे उनके और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें तेज हो गईं. एक्ट्रेस ने लिखा, “शादी कठिन है… तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगा. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें.”

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की कैसे हुई थी शादी

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में हैदराबाद, भारत में एक पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की, जिसके बाद पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह हुआ. दंपति का पहला बच्चा इजहान, 2018 में पैदा हुआ था. गौरतलब है कि जब सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने पिछले साल दुबई में अपने बेटे का जन्मदिन मनाया था तो अफवाहें थोड़ी कम हो गई थीं. सानिया और शोएब ने दुबई से एक साथ ‘मिर्जा-मलिक’ टीवी शो की मेजबानी करके अफवाहों पर विराम लगा दिया. हालांकि, अफवाहें पिछले साल के अंत में फिर से सामने आईं जब शोएब मलिक और सानिया ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बायो में बदलाव किए. अगस्त 2023 में, शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो को “पति से एक सुपरवुमन सानिया मिर्जा” से बदलकर “पिता से एक सच्चे आशीर्वाद” में बदल दिया. अब स्टार्स ने एक दूसरे संग सारी तसवीर भी डिलीट कर दी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.