Khatron Ke Khiladi 13 से शिव ठाकरे हुए एलिमिनेट! अब इस रिएलिटी शो में बतौर गैंग लीडर आएंगे नजर

58

रोडीज़ निस्संदेह सबसे पॉपुलर एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो में से एक है, जो विशेष रूप से युवा फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता है. शो का 19वां सीजन, रोडीज़: कर्म या कांड जल्द ही शुरू होने वाला है. इन-दिनों ऑडिशन चल रहे हैं. सोनू सूद शो को होस्ट कर रहे हैं. वहीं गैंग लीडर के तौर पर प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में, एक प्रोमो वीडियो ने चर्चा बटोरी, जिसमें बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शिव ठाकरे दिखाई दिए. फैंस उन्हें शो में देखकर शॉक्ड हो गये, क्योंकि शिव इन-दिनों खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे हैं.

रोडीज में शिव ठाकरे की एंट्री

एमटीवी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें शिव ठाकरे को सोनू सूद और अन्य गैंग लीडर के साथ पोज देते देखा जा सकता है. फोटो अपलोड करते हुए प्लेटफॉर्म ने लिखा, “बहुत इंतजार कर रहे थे ना, लो देखो आपका अपना शिव आ गया.” फैंस ये फोटो देखकर काफी हैरान हैं. वह अलग-अळग तरह के कमेंट कर रहे हैं.

शिव को देख फैंस हुए परेशान

एक यूजर ने लिखा, जहां से टेलीविजन और रियलिटी शो का सफर शुरू होता है कि वही आज गेस्ट जज बनके आया है शिव. शिव और उनके सभी फैंस के लिए कितना गर्व और खुशी का पल है. ऐसे में शिव जीवन मैं सफल होता रहा भगवान उन्हें आशीर्वाद दे उनके सभी सपने सच हों. एक दूसरे यूजर ने लिखा, शिव यहां कैसे हो सकते हैं…वो तो खतरों के खिलाड़ी 13 में है…वो एलिमिनेट तो नहीं हो गये. एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे चिंता हो रही है… एक्टर कहां है, वो रोडीज 19 के मंच पर कैसे, प्लीज बताओ कोई. आपको बता दें कि शिव खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग में जाने से पहले रोडीज शूट किया था.

रोडीज 19 के बारे में

रोडीज़: कर्म या कांड का प्रीमियर 3 जून को हुआ था, और इसने पहले ही दर्शकों को गैंग लीडर्स के बीच लगातार होने वाले झगड़ों से जोड़े रखा है. रोडीज के पिछले एपिसोड में गैंग लीडर रहे प्रिंस नरूला ने कुछ दिन पहले साझा किया था कि यह शो उनके लिए एक इमोशन है, और यह उनकी गलती नहीं है अगर अन्य गैंग लीडर्स इसे नहीं समझते हैं. रोडीज 19 का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे एमटीवी और जियो सिनेमा पर होता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.