महाराष्ट्र: फेसबुक LIVE के दौरान उद्धव गुट के नेता को मारी गोली, हमलावर ने किया सुसाइड, खौफनाक VIDEO आया सामने

8

महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शिवसेना (यूबीटी) नेता विनोद घोसालकर के बेटे और पूर्व पार्षद अभिषेक को एक व्यक्ति ने गुरुवार को शाम गोली मारी दी. फायरिंग के बाद हमलावर ने आत्महत्या कर ली. दर्दनाक घटना का वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल घोसालकर के बेटे अभिषेक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज हो रहा है.

फेसबुक लाइव के दौरान विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक को मारी गई गोली

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना दहिसर इलाके में एमएचबी कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुई. घटना उस समय हुई, जब अभिषेक फेसबुक पर लाइव थे. अभिषेक ने जैसे ही लाइव खत्म किया, हमलावर ने उनपर ताबड़तोड़ गोली चला दी. शिवसेना नेता को तीन गोली लगी है. हमलावर की पहचान मौरिस नोरोन्हा के रूप में हुई.

उद्धव गुट के नेता को गोली मारने के बाद हमलावर ने किया सुसाइड

अभिषेक घोसालकर को गोली मारने के बाद आरोपी मौरिस नोरोन्हा ने आत्महत्या कर ली. उसके शव को अस्पताल लाया गया है. वारदात के समय हमलावर के साथ ही अभिषेक फेसबुक लाइव कर रहे थे. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

संजय राउत ने गोलीबारी की घटना पर देवेंद्र फड़नवीस से मांगा इस्तीफा

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने दहिसर, मुंबई गोलीबारी की घटना पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस के इस्तीफे की मांग की.

दो फरवरी को बीजेपी विधायक ने शिवेसना नेता को मारी थी गोली

कल्याण (पूर्वी) से विधायक गणपत गायकवाड़ ने दो फरवरी को पड़ोसी ठाणे जिले के उल्हासनगर में हिल लाइन थाने में स्थानीय शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ और एक अन्य व्यक्ति पर गोली चला दी थी. इस संबंध में अभी तक विधायक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गणपत गायकवाड़, गणात्रा और चार अन्य लोगों पर हत्या के प्रयास और अन्य विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.