Shilpa Shetty Kundra की बिकिनी फोटो देख हैरान जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा- You Are A Goddess!

0 94


शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी फिटनेस से उम्र की तमाम चुनौतियों को धूल चटाई है। लम्बे अर्से बाद शिल्पा ने ब्लैक प्रिंटेड मोनोकिनी में अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो धूप का आनंद उठती दिख रही हैं। इस फोटो में शिल्पा की फिटनेस से हैरान जैकलीन फ़र्नांडिस ने उन्हें गोडेस कहा है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के साथ शिल्पा ने लिखा- सदियों पुरानी मान्यताओं को तोड़ने के मूड में हूं। इसलिए बुधवार को वीकेंड का लुत्फ़ ले रही हूं। बता दें, शिल्पा गोवा में हैं और नये साल से पहले छुट्टियों मना रही हैं, जहां वो नये साल का स्वागत करेंगी। शिल्पा की इस तस्वीर को ख़ूब पसंद किया जा रहा है और फॉलोअर्स उन्हें कॉम्प्लीमेंट दे रहे हैं।

जैकलीन फ़र्नांडिस ने शिल्पा की तस्वीरे से प्रभावित होकर लिखा- ओह माई गॉड! आप तो गॉडेस हो। वहीं, शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने लिखा- वो सिर्फ़ मेरी हैं। दूसरी फोटो के साथ शिल्पा ने लिखा- धूप सेक रही हूं। ठंडी हवा का आनंद ले रही हूं। यह वो लम्हे हैं, जिन्हें मैं रोक देना चाहती हूं।

45 साल की हो चुकीं शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय और लोकप्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर वो अपने फोटो और वीडियो पोस्ट करती हैं, जिनमें मुख्य रूप से कुकिंग और योग के होते हैं। शिल्पा फिटनेस की ज़बरदस्त शौकीन हैं और उनके फिगर तमाम लोगों को प्रेरित करती है। लम्बे अर्से से बड़े पर्दे से दूर शिल्पा आने वाले समय में निकम्मा और हंगामा 2 में दिखायी देंगी।


निकम्मा को साबिर ख़ान डायरेक्ट कर रहे हैं और फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फ़िल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और यू-ट्यूबर शर्ली सेतिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। शर्ली का यह बॉलीवुड डेब्यू है। वहीं, हंगामा 2 का निर्देशन प्रियदर्शन कर रहे हैं, जो उनकी फ़िल्म का सीक्वल है। हंगामा 2 में परेश रावल, मीज़ान जाफरी और प्रणीता सुभाष मुख्य किरदारों में हैं। शिल्पा, परेश रावल के साथ पेयर अप हुई हैं।