Shehnaaz Gill Net Worth: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद सितारे की तरह चमकी शहनाज, एक फिल्म के लिए इतना करती हैं चार्ज

10

लोकप्रिय पंजाबी सिंगर शहनाज गिल अपनी क्यूटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. जल्द ही शहनाज सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने जबसे बिग बॉस 13 किया है, तब से वह हर दिन के साथ एक नयी बुलंदियां छू रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने कुछ पल के लिए एक्ट्रेस को तोड़ दिया था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और मेहनत कर अब जल्द ही फिल्मों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

एक सोशल मीडिया पोस्ट का इतना चार्ज करती हैं एक्ट्रेस

साल 2023 की शुरुआत अभिनेत्री के लिए एक धमाके के साथ हुई, क्योंकि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें शहनाज की झलक फैंस को देखने को मिली. सभी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड शादी डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो शहनाज गिल को कथित तौर पर बिग बॉस 13 के लिए हर हफ्ते 4.5 लाख रुपये दिए गए. प्रत्येक ब्रांड पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये तक लेती हैं.

फीस को लेकर चल रही है ये बात

शहनाज गिल एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है. अभिनेत्री ने अपने करियर में अब तक पांच फिल्में की हैं. जिसमें सत श्री अकाल इंग्लैंड, काला शाह कला, डाका, होंसला राख चार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और उनकी पांचवीं फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी. शहनाज को किसी का भाई किसी की जान में काम करने के लिए मिला है, कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, जब सलमान खान ने अपनी फिल्म में एक भूमिका के लिए उनसे संपर्क किया, तो उन्होंने अभिनेत्री से अपनी फीस के रूप में कोई भी राशि लेने के लिए कहा.

शहनाज गिल का मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट

रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल के पास मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट है. अभिनेत्री शायद ही कभी अपने घर की झलकियां सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, यही वजह है कि उनकी खुशहाल जगह के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि शहनाज गिल को कार काफी पसंद हैं. अभिनेत्री के पास पांच लग्जरी कारें हैं, रेंज रोवर इवोक (65 लाख रुपये), ऑडी ए4 (51 लाख रुपये), जगुआर एक्सजे (1.2 करोड़ रुपये), मर्सिडीज बेंज एस-क्लास (2 करोड़ रुपये) और ऑडी क्यू3.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.