Shehnaaz Gill का रिलेशनशिप में कई बार टूटा है दिल, बोलीं- पार्टनर को जब पता चलता है कि…

3

टीवी और बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री शेहनाज गिल किसी न किसी वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनकी मासूमियत से हर कोई प्यार करता है. बीते दिनों सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान संग उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब उनका नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग एक म्यूजिक वीडियो आया, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है. साथ ही बताया कि कितनी बार उनका दिल टूटा है.

रिलेशनशिप पर क्या बोली शहनाज गिल

शहनाज गिल ने पिंकविला संग बात करते हुए कहा कि उन्होंने कभी किसी को प्यार में धोखा नहीं दिया है, लेकिन उन्हें हमेशा धोखा मिला है. उनके मुताबिक, “जब किसी को पता चलता है कि उनका पार्टनर काफी प्रोटेक्टिव है और पूरा अटेंशन खूद चाहता है, तब वह अपने पैर पीछे कर लेता है.”

शहनाज गिल ने फिटनेस पर दिया ध्यान

शहनाज गिल से उनकी फिट फिजीक का राज बताया. इसका जवाब देते हुए, किसी का भाई किसी की जान अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि हमें योग करना चाहिए, यह मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है. हमें दिन में कम से कम 5 या 10 मिनट ध्यान करना चाहिए. हमारा खाना अच्छा होना चाहिए. आप जो खाएंगे वही बनेंगे, इसलिए कम खाएं और जल्दी वेट लॉस करें”.

शहनाज ने सिद्धार्थ संग किया था सच्चा प्यार

बता दें कि शहनाज गिल का बॉन्ड और प्यार बिग बॉस 13 में देखने को मिला था. जिसमें उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया था. दोनों की जोड़ी ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन हिट थी. फैंस उन्हें प्यार से सिडनाज बुलाते थे. शहनाज सिड के साथ बच्ची की तरह रहती थी और उनपर ढेर सारा प्यार बरसाती थी. हालांकि दोनों के प्यार को किसी की नजर लग गई और साल 2021 में सिड की हॉर्ट अटैक से मौत हो गई. इस हादसे ने एक्ट्रेस को बुरी तरह तोड़कर रखा दिया था. उन्हें किसी पब्लिक प्लैटफॉर्म पर रोते हुए देखा गया. हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने खुद को नॉर्मल किया और काम स्टार्ट कर दिया. अब एक्ट्रेस अच्छे-अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.