Shark Tank India Season 3 का धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, जानें रजिस्ट्रेशन करने का पूरा तरीका

7

Shark Tank India 3 Promo: सोनी टीवी के शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ आपको याद है ना? शो के दोनों सीजन को खासा पसन्द किया गया और यूजर्स ने इसका सपोर्ट भी किया. अब इसके फैंस के लिए गुडन्यूज है. ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 3’ जल्द टीवी पर शुरू होने वाला है. इसका नया प्रोमो सामने आया है, जो काफी मजेदार है. शो में जाने से पहले आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा. चलिए आपको बताते है किस तरह रजिस्ट्रेशन करना है.

‘शार्क टैंक इंडिया 3’ की हो रही वापसी

‘शार्क टैंक इंडिया’ दो को शार्क्स विनीता सिंह, अमन गुप्ता, नमिता थापर, अमित जैन, पीयूष गोयल और अनुपम मित्तल ने जज किया था. इस सीजन सोनी लिव ने सीजन 3 का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक बिजनेसमैन को अवॉर्ड मिलता है, जिसके बाद वो अपने स्ट्रग्ल की कहानी सबको बताता है. वीडियो काफी मजेदार है. इसके अंत में एक शख्स आता है और कहता है कि आपके बिजनेस को आपके पापा, फूफा, फलाना के फंडिंग की मिले ना मिले लेकिन शार्क टैंक इंडिया में फंडिंग मिल सकती है.

मीडिया यूजर कर रहे रिएक्ट

प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, यदि आपके पास एक अच्छा व्यवसायिक विचार है और आप निवेश की तलाश कर रहे हैं, तो शार्क टैंक इंडिया आपके लिए सही जगह है! सीजन 3 की स्ट्रीमिंग जल्द ही Sony LIV पर होगी. वीडियो पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ओएमजी सुपर एक्साइटेड. एक यूजर ने लिखा, हम इस बार अशनीर को वापस चाहते हैं.

जानें रजिस्ट्रेशन करने का पूरा तरीका

शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 रजिस्ट्रेशन के लिए आपको सबसे पहले सोनी लिव एप डाउनलोड करना पड़ेगा. उसके बाद दी गई फार्म आपको भरनी होगी और सारी डिटेल्स डालने होगी. उसके बाद अपने यूनिक बिजनेस के आइडिया के बारे में लिखे. अगले राउंड में तीन मिनच का वीडियो आपको अपलोड करना होगा. इसमें आपको अपने बिजनेस के बारे शार्क क्यों इनवेस्ट करें, ये बताना होगा. अगल राउंड में ऑडिशन में शामिल होना होगा, जिसमें आपको ‘शार्क टैंक इंडिया’ की टीम के सामने आइडिया रखना होगा. आखिरी राउंड में आप शॉर्क के सामने होंगे, जहां उन्हें आपको अपने बिजनेस आइडिया से उन्हें इम्प्रेस करना होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.