The Family Man 3 के सेट पर जाने के लिए बेताब है शारिब हाशमी, वेब सीरीज को लेकर दिया लेटेस्ट अपडेट

42

The Family Man 3: एक्टर शारिब हाशमी को वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ से काफी लोकप्रियता मिली. शो में उन्होंने जेके तलपड़े का किरदार निभाया है, जो मनोज बाजपेयी का विश्वसनीय विश्वासपात्र और सहयोगी है. हालांकि एक्टर ने कई शोज में काम किया हुआ है. कुछ समय पहले वो नरगिस फाखरी के साथ ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ में नजर आए थे. अब एक्टर ने द फैमिली मैन को लेकर दर्शकों को नया अपडेट दिया है.

‘द फैमिली मैन 3’ में नजर आएंगे शारिब हाशमी

शारिब हाशमी को जब तक है जान, स्कैम 1992, मिशन मजनू, द ग्रेट इंडियन मर्डर जैसी परियोजनाओं में उनके दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. ‘द फैमिली मैन’ में वो जेके तलपड़े के रोल में नजर आए. शो की तीसरा सीजन जल्द आने वाला है. मनोज बाजपेयी ने पहले ही फाइनेंशियल अस्पेक्ट पर चर्चा कर चुके हैं. क्या शारिब से मेकर्स ने इसपर बात की है. इसपर ईटाइम्स से बातचीत में शारिब ने कहा, नहीं, मैंने पैसे पर चर्चा नहीं की है. मैंने केवल उनके साथ तारीखों पर चर्चा की है.

शारिब हाशमी ने कहा- ‘द फैमिली मैन’ के सेट पर लौटने…

शारिब हाशमी ने कहा, ‘द फैमिली मैन’ के सेट पर लौटने के लिए अपने सारे मौजूदा प्रोजेक्ट्स को अलग करने के लिए तैयार हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरा किरदार तलपड़े के इर्द-गिर्द केंद्रित एक स्पिन-ऑफ सीरीज किसी दिन अमल में लाएगी. बता दें कि कुछ समय पहले ई-टाइम्स से बात करते हुए मनोज बाजपेयी कहा था कि, मनोज ने बताया, “हम पहले ही पारिश्रमिक वाले हिस्से पर चर्चा कर चुके हैं और मेरे वकीलों को जल्द ही अनुबंध प्राप्त होगा.” उन्होंने आगे कहा, “हम सभी द फैमिली मैन के सेट पर वापस जाने के लिए बेताब हैं और मैं श्रीकांत तिवारी बनने का इंतजार नहीं कर सकता.” इस बार, सीजन 2 का सह-निर्देशन करने वाले सुपर्ण वर्मा तीसरे पार्ट का निर्देशन करेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.