Shaitaan: आर माधवन का पहला लुक देख डर जाएंगे

6

Shaitaan

Shaitaan: अजय देवगन हाल ही में अपनी फिल्म ‘शैतान’ के लिए काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन और ज्योतिका भी हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म से ज्योतिका का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, और आज आर माधवन का लुक भी रिवील किया गया. इस लुक में आर माधवन नीली आंखों के साथ एक भयानक अंदाज में नजर आ रहे है. लोगों को इनका यह भयानक लुक काफी पसंद आ रहा है. यह लुक आर माधवन के पहले किसी फिल्मी लुक से काफी अलग है. कहा जा रहा है कि एक्टर इसमें खलनायक के रोल में दिखेंगे.

आर माधवन का लुक हुआ रिवील
जब पिछले दिनों अजय देवगन ने शैतान का टीजर शेयर किया था, तब से फैंस काफी उत्सुक हैं. अब आर माधवन का शैतानी लुक देख यूजर्स फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हो गए है. एक यूजर ने लिखा, ‘शैतान की शैतानी शुरू.’ एक यूजर ने लिखा, माधवन को ऐसे लुक में सोच नहीं सकता. एक यूजर ने लिखा, फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. एक यूजर ने लिखा, मैडी का ये लुक काफी भयानक है.

क्या है शैतान की कहानी
फिल्म “शैतान” की कहानी अच्छाई और बुराई की जीत पर आधारित है. इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक पूरे परिवार को धर्म पर विश्वास है, जबकि एक व्यक्ति शैतानी शक्तियों में विश्वास रखता है. फैंस ने फिल्म की पहली झलक देखने के बाद से काफी उत्सुकता जताई हैं.

Also Read: Exclusive: कब आएगी अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम 3’? रोहित शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस साल के अंत तक…

विकास बहल करेंगे इस फिल्म का निर्देशन
यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म को एक गुजराती फिल्म “वश” का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है. इस फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे अजय देवगन और आर माधवन. फिल्म का निर्देशन विकास बहल संभाल रहे हैं. इससे पहले विकास बहल ने कई सुपरहिट फिल्में जैसे सुपर 30, गणपथ 1 और क्वीन का भी निर्देशन संभाला था.

पहली बार साथ में नजर आएंगे अजय देवगन और आर माधवन
फिल्म “शैतान” में पहली बार साथ काम करते हुए अजय देवगन और आर माधवन नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन और ज्योतिका शादीशुदा जोड़े के रूप में होंगे, जबकि जानकी बोदीवाला और अंगद राज उनके बच्चों की भूमिका में नजर आएंगे. आर माधवन को इस फिल्म में काला जादू का इस्तेमाल करने वाले विलेन के रूप में दिखाया जाएगा. इस फिल्म को 8 मार्च को रिलीज करने का प्लान बनाया गया है.

भोला में आखिरी बार नजर आए थे अजय देवगन
आखिरी बार अजय देवगन भोला में नजर आए थे. इस फिल्म में तब्बू और अजय लीड रोल में थे. यह 2019 में आई फिल्म तामिल फिल्म “कैथी” का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में भोला कैद से 10 साल बाद छुट कर अपनी बेटी से मिलने के लिए घर जाता है, हालांकि, उसकी यात्रा इतनी सरल नहीं होती है. उसे कई कठिनाईयों और मौत का सामना करना पड़ता है.

Also Read: Singham Again: अजय देवगन की फिल्म में विलेन बनेंगे अर्जुन कपूर, सामने आया खूंखार लुक, आप भी देखें

अजय देवगन के आनेवाले प्रोजेक्ट्स
अजय देवगन 2024 में कई फिल्मों में नजर आएंगे. फैंस सिंघम अगेन के लिए काफी उत्सुक हैं. इस फिल्म में अजय और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में होंगे और फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे है. इस फिल्म की कहानी वहीं शुरू होगी जहां “सूर्यवंशी” खत्म हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. इसके अलावा अजय रेड 2, मैदान और औरों में कहां दम था में नजर आएंगे. उन्होंने अपने करियर में 100 से भी अधिक फिल्में की है. अजय ने बॉलीवुड में अपना 32 साल पूरा कर लिया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.