Shaitaan Box Office: अजय देवगन की शैतान ने मचाया गदर

5

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाने वाली थ्रिलर फिल्म शैतान धीमे ही सही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल कर रही है.

Shaitaan Movie
Shaitaan box office collection

तीन बड़ी रिलीज- मडगांव एक्सप्रेस, क्रू और स्वातंत्र्य वीर सावरकर के बावजूद विकास बहल निर्देशित फिल्म मजबूत बनी रही. फिल्म ने भारत में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Shaitaan Movie 1
Shaitaan box office collection

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शैतान की सक्सेस पर एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “#शैतान ₹ 150 करोड़ के करीब पहुंच गया है… #क्रू और #गॉडजिलाएक्सकॉन्ग के मार्केटप्लेस पर अटौक के बावजूद.

Shaitaan Movie 2
Shaitaan box office collection

शैतान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. बता दें कि हॉरर-थ्रिलर फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिला था.

Also Read- Shaitaan Box Office: जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी अजय देवगन की ‘शैतान’

Shaitaan Movie 4
Shaitaan box office collection

जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज की ओर से प्रस्तुत, शैतान का निर्माण देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है. यह 2023 की गुजराती हॉरर फिल्म वाश का हिंदी रीमेक है, जिसे कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और निर्देशित किया है.

Shaitaan Movie 6
Shaitaan box office collection

अजय ने शैतान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कहा था, “ऐसा नहीं है कि हम (सुपरस्टार) डरावनी फिल्में नहीं करना चाहते हैं… अगर हमें कुछ दिलचस्प मिलता है, तो क्यों नहीं?”

Shaitaan Movie 5
Shaitaan box office collection

उन्होंने लिखा, ”मुझे यह शैली पसंद है और मैं इसे फिर से तलाशने का इंतजार कर रहा था.जब मैंने भूत (2003) किया, तो हमें ढेर सारी सराहना मिली थी. उसके बाद, मुझे इस शैली में अच्छी कोई स्क्रिप्ट नहीं मिली.”

Shaitaan Movie 7
Shaitaan box office collection

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय अगली बार अमित आर शर्मा की पीरियड फुटबॉल फिल्म मैदान में दिखाई देंगे, जिसमें वह प्रतिष्ठित कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं, जिन्होंने भारत की फुटबॉल टीम को ओलंपिक गौरव दिलाया. यह फिल्म अगले हफ्ते 10 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read Also- Shaitaan vs Yodha vs Bastar Box Office Collection: शैतान के सामने योद्धा-बस्तर की हालत हुई टाइट, जानें अब तक का कलेक्शन

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.