शाहिद कपूर ने Padmaavat में अपने किरदार को लेकर पहली बार तोड़ी चुप्पी,कहा-मैं खुद को उस रोल में पसंद नहीं करता

26

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लडी डैडी को लेकर चर्चा में है. फिल्म में दर्शकों को शाहिद का अलग अंदाज दिखेगा. मूवी 9 जून को ओटीटी पर रिलीज होगी. एक्टर ने हर किरदार को बखूबी निभाया है, फिर चाहे वो कमीने के गुड्डू हो या फिर कबीर सिंह. एक्टर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में राजा महारावल रतन सिंह का किरदार निभया था. इस रोल को लेकर पहली बार उन्होंने चुप्पी तोड़ी.

फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर

फिल्म पद्मावत में राजा महारावल रतन सिंह के रोल में शाहिद कपूर ने खूब तारीफें बटोरीं. फिल्म सुपरहिट रही थी. लेकिन क्या आप जानते है कि मूवी में वह खुद को बिल्कुल पसंद नहीं आए थे. जी हां, आपने सही पढ़ा. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक्टर ने एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि ऐसा कौन सा एक किरदार है जिसे वो फिर से अलग तरह से निभाना चाहेंगे. इसपर एक्टर ने महारावल रतन सिंह के रोल के बारे में कहा.

शाहिद कपूर ने बताई ये वजह

शाहिद कपूर ने कहा, “उसमे मैंने खुद को पसंद नहीं किया. मैं बहुत परेशान था. मुझे लगता है कि मैंने उस भूमिका के अन्य एलिमेंट्स को बाहर नहीं निकाला. मैं एक हेडस्पेस में फंस गया. मैं स्पष्टवादी हूं, शायद अन्य लोग मुझे पसंद करते हैं, लेकिन मैंने नहीं किया.” बता दें कि पद्मावत साल 2018 में आई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई थी. दीपिका रानी पद्मावती के रोल में थी और रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई.

शाहिद कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट्स

वहीं, शाहिद कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारें में बात करें तो शाहिद अगली बार निर्देशक अली अब्बास जफर की आगामी एक्शन फिल्म ब्लडी डैडी में दिखाई देंगे. उनके पास कृति सेनन के साथ एक अभी तक की शीर्षक वाली फिल्म भी है. इसे अमित जोशी और आराधना साह डायरेक्ट कर रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.