शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने शुरू किया अपना बिजनेस, जानें किस प्रोडक्ट में आजमा रहे किस्मत

53

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देकर आज पुरी दुनिया पर राज कर रहे हैं. ऐसे में उनके बेटे आर्यन खान भी पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए खुद ही पहचान बनाने में लग गए हैं. आर्यन जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं. हालांकि इससे पहले उन्होंने अपनी क्लोदिंग ब्रांड की अनाउंसमेंट की है. लक्ज़री स्ट्रीटवियर का नाम D’Yavol है. स्टारकिड ने इसका टीजर भी जारी किया है.

आर्यन खान ने शुरू किया नया बिजनेस

ब्रांड के पहले लुक की घोषणा करते हुए, आर्यन ने अपने आगामी विज्ञापन से पहले एक टीजर जारी किया, जिसमें शाहरुख़ नजर आ रहे हैं. विज्ञापन को खुद आर्यन खान ने शूट किया है. जिसके साथ उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत की. छोटे टीजर क्लिप में शाहरुख खान को ब्लैकबोर्ड पर ‘टाइमलेस’ शब्द से अलग करते हुए दिखाया गया है. वह एक पेंटब्रश को फर्श पर गिराने के बाद उठाते है. यह लेबल शुरू करने से पहले एक काली स्क्रीन में फीका पड़ जाता है. अंत में अभिनेता के चेहरे की झलक नजर आती है.

फैंस हो रहे एक्साइटेड

घोषणा वीडियो को साझा करते हुए, आर्यन ने लिखा, “ABCDEFGHIJKLMNOPQRSTUVW_YZ X 24 घंटे में यहां होगा… अनन्य सामग्री के लिए @dyavol.x का पालन करें.” पूरा वीडियो मंगलवार को जारी किया जाएगा. आर्यन खान ब्रांड के सह-मालिक हैं. उन्होंने लेटी ब्लागोएवा और बंटी सिंह के साथ साझेदारी की है, जिनके साथ उन्होंने बाद में ब्राउन स्पिरिट मार्केट के लिए एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च किया है. आर्यन ने पिछले साल अपने बिजनेस की शुरुआत की और अपनी आगामी क्लोदिंग लाइन की खबर की घोषणा की. उन्होंने सबसे पहले भारत में अपना स्पिरिट ब्रांड लॉन्च किया और उन्हीं साझेदारों के साथ उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी शराब बनाने वाली कंपनी के साथ सहयोग किया.

आर्यन खान के बारे में

आर्यन 25 साल के हैं और शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बच्चे हैं. उनकी एक बहन है – सुहाना खान, जो इस साल जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है. उनका एक और भाई अबराम खान, जो स्कूल में है. व्यवसाय में प्रवेश करने के अलावा, आर्यन अपनी फिल्म की शुरुआत भी करेंगे. वह वर्तमान में एक लेखक और निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे उनके माता-पिता के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित किया जाएगा. इससे पहले, आर्यन ने शाहरुख के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी और अन्य कार्यक्रमों में सुहाना के साथ अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए हामी भर दी थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.