शाहरुख खान को पसंद नहीं आई थी Lungi Dance, हनी सिंह का सनसनीखेज खुलासा, बताया कैसा था SRK का रिएक्शन

35

बॉलीवुड के फेमस रैपर हनी सिंह और उनके गाने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. एक वक्त था, जब हनी सिंह के गाने न केवल चार्टबस्टर्स पर बने रहते थे, बल्कि हर उम्र के लोग इसे लुप पर सुनते थे. उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में ‘गी डांस’ गाने पर एक साथ परफॉर्म किया था. ये गाना काफी फेमस हुआ था. इसके लिरिक्स मुंह जुबानी दर्शकों को याद हैं. गाने में दोनों स्टार्स के साथ दीपिका पादुकोण ने भी अभिनय किया था. सॉन्ग काफी हिट हुआ था और अधिकांश पार्टियों में इसे जरूर बजाया जाता है.

हनी सिंह ने लुंगी डांस को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

हालांकि ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, हनी सिंह ने खुलासा किया कि उन्हें अब बॉलीवुड फिल्मों के लिए संगीत बनाने में मजा नहीं आता है और इसमें शाहरुख खान का कनेक्शन है. हनी सिंह ने खुलासा किया कि बॉलीवुड के लिए संगीत बनाने में उन्हें हमेशा परेशानी होती रही है. लुंगी डांस के बारे में बात करते हुए, हनी सिंह ने कहा, ”जब शाहरुख भाई ने मुझे चेन्नई एक्सप्रेस के लिए एक गाना बनाने के लिए बुलाया, तो उन्होंने मुझे कुछ अंग्रेजी बीट बनाने के लिए कहा. मैंने उससे पूछा क्यों, तो उन्होंने कहा क्योंकि वह गाना बहुत हिट हुआ था. मैंने उनसे कहा कि मैं ऐसा गाना नहीं बनाऊंगा, लेकिन ऐसा नंबर बनाऊंगा, जिसमें उनकी वाइब हो. मैंने लुंगी डांस किया और उन्हें यह पसंद नहीं आया. उन्होंने यह तय करने में तीन सप्ताह का समय लिया कि उन्हें गाना चाहिए या नहीं.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान के बाद शाहरुख एटली के जवान में नजर आने वाले हैं. वह फिलहाल शहर में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में नयनतारा, सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा​भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू हैं. फिल्म क्रिसमस 2023 के दौरान रिलीज होगी. फैंस दोनों फिल्मों में उन्हें देखने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि वे एटली और हिरानी के साथ शाहरुख के पहले सहयोग को चिह्नित करेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.