Shah Rukh Khan की लाडली सुहाना ने अलीबाग में खरीदा आलीशान फार्म, एक्टिंग छोड़ करेंगी खेती, डिटेल्स इनसाइड

33

बॉलीवुड के किंग खान और सुपरस्टार शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने भले ही अबतक बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी पॉपुलर है. जल्द ही स्टारकिड द आर्चीज़ से धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं. हालांकि अब लगता है कि सुहाना एक्टिंग छोड़कर खेती करने के मूड में हैं. जी हां उन्होंने अलीबाग में खेत खरीदा है, जिसकी कीमत भी करोड़ों में है.

सुहाना खान ने अलीबाग में खरीदा फार्म

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्टों के अनुसार, सुहाना खान ने हाल ही में अलीबाग के थल गांव में एक खेत खरीदा है. लेटेस्ट अपडेट से पता चलता है कि स्टारकिड से अभिनेत्री बनीं ने 1.5 एकड़ कृषि भूमि और उस पर 2,218 वर्ग फुट की इमारत बन जाए, ऐसा फॉर्म खरीदा है. इस खेत की कीमत 12.91 करोड़ रुपये बताई जा रही है. रिपोर्ट बताती है कि सुहाना खान ने रुपये की स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है. ये जमीन, पहले अंजलि, रेखा और प्रिया खोत नाम की तीन बहनों की थी, अब देजा-वू फार्म प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर इसका रेजिस्ट्रेशन किया गया है.

सुहाना जल्द बनेंगी ‘किसान’?

दिलचस्प बात यह है कि फॉर्म के रेजिस्ट्रेशन दस्तावेजों में कथित तौर पर सुहाना खान को ‘किसान’ बताया गया है. हालांकि स्टार किड ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर खेती को लेकर कोई भी योजना पर खुलासा नहीं किया है, लेकिन दस्तावेजों से पता चलता है कि वह इस क्षेत्र में रुचि रखती है. बता दें कि जहां सुहाना खान ने प्रोपटी खरीदी है, वहीं शाहरुख खान का आलीशान सा बंगला है. जिसमें एक शानदार स्विमिंग पूल, एक हेलीपैड और सभी प्रमुख आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं.

सुहाना का फिल्मी करियर प्लान

शाहरुख खान की लाडली जोया अख्तर निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ से फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था. सुहाना खान के साथ, इस बहुप्रतीक्षित परियोजना में मुख्य भूमिकाओं में श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं. बहुत जल्द आधिकारिक ट्रेलर के साथ द आर्चीज़ की रिलीज़ डेट का खुलासा होने की उम्मीद है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.