शाहरुख खान ने आर्यन की रिहाई के लिए समीर वानखेड़े से मांगी भीख, चैट लीक, SRK के करीबी दोस्त ने तोड़ी चुप्पी

7

समीर वानखेड़े वर्तमान में विवादों में हैं, क्योंकि सीबीआई ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से जुड़े 25 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में उन पर आरोप लगाया है. अपने बचाव में वानखेड़े ने बॉम्बे HC में एक याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि उनके खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई बदले की कार्रवाई है. बता दें कि समीर वानखेड़े एनसीबी मुंबई जोन के पूर्व प्रमुख थे और 2021 में एक ड्रग्स छापे की जांच कर रहे थे, जिसके दौरान आर्यन को गिरफ्तार किया गया था और वह 21 दिनों तक सलाखों के पीछे रहा था. अपनी याचिका में वानखेड़े ने शाहरुख खान के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट भी दिखाये, जिसमें सुपरस्टार अपने बेटे को बख्शने की भीख मांगते नजर आये. अब, शाहरुख खान के एक करीबी दोस्त ने व्हाट्सएप की प्रामाणिकता को खारिज कर दिया.

एसआरके के करीबी दोस्त ने कही ये बात

एसआरके के करीबी दोस्त ने ई-टाइम्स को बताया कि पठान अभिनेता ‘कभी भी व्हाट्सएप का उपयोग नहीं करते हैं’ और दावा किया कि ‘जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिस तरह से पिता को अपने बेटे के लिए विनती करते हुए देखा जाता है … सभी की संभावना बहुत कम है प्रामाणिक होना.” उन्होंने आगे कहा, “चैट सही नहीं हो सकते. शाहरुख खान कभी भी व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं करते. अगर ये चैट प्रामाणिक हैं, तो उन्होंने मिस्टर वानखेड़े के लिए एक चैट बॉक्स बनाया. एसआरके इस तरह की बात नहीं करते हैं. जब उनके बेटे को जेल हुई, तो उन्होंने आर्यन को बाहर निकालने के लिए किसी से संपर्क नहीं किया. वह कानून को अपना काम करने देने में दृढ़ विश्वास रखते थे.

शाहरुख खान समीर वानखेड़े की व्हाट्सएप्प चैट

शाहरुख खान की ओर से वानखेड़े को भेजे गए कथित संदेशों में से कुछ में लिखा है, “मैं आपसे विनती करता हूं, कृपया उसे उस जेल में न रहने दें. ये छुट्टियां आएंगी और वह एक इंसान के रूप में टूट जाएगा. उनकी आत्मा कुछ निहित लोगों के कारण नष्ट हो जाएगी. आपने वादा किया था कि आप मेरे बच्चे को सुधारेंगे और उसे ऐसी जगह नहीं रखेंगे, जहां वह पूरी तरह से पस्त और टूटा हुआ निकले और इसमें उसकी कोई गलती नहीं है, …लेकिन कृपया मेरे बेटे को घर भेज दें. आपके दिल को पता है कि यह सजा उनके लिए थोड़ा बहुत कठोर हो गया है. कृपया मैं आपसे एक पिता के रूप में विनती करता हूं. याचिका में एक अन्य कथित संदेश पढ़ा गया है, “कानून के एक अधिकारी के रूप में अपनी ईमानदारी खोए बिना, आप किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं. मैं हमेशा ऋणी रहूंगा …”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.