Don 3 में अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान आएंगे नजर! 17 साल बाद साथ में करेंगे स्क्रीन शेयर, इस बार क्या होगा नया?

46

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 को लेकर सुर्खियों में है. दूसरी तरफ शाहरुख खान की फिल्म जवान अगले महीने ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अब सुनने में आ रहा है कि बिग बी और शाहरुख खान की जोड़ी फिर से साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. दोनों किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में है. हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

17 साल बाद अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान स्क्रीन करेंगे शेयर

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान कई साल से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे है. दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और उनके चाहने वाले हर देश में है. दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस एक लंबे समय से इंतजार कर रहे है. एक अंदरूनी सूत्र के मुताबिक, एक दिलचस्प प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है जिसमें अमिताभ और शाहरुख एक बार फिर साथ में स्क्रीन साझा करेंगे. इस प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई हैं लेकिन इसको लेकर जल्द ही और अपडेट आने की गुंजाइश है. इंस्टेंट बॉलीवुड ने दोनों की तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसपर यूजर्स के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे है.

डॉन 3 में तो बिग बी और शाहरुख खान आएंगे नजर!

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान पहले भी साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम और कभी अलविदा ना कहना शामिल है. अब दोनों को एक बार फिर से साथ में देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश हो जाएंगे. अगर शाहरुख और अमिताभ जल्द ही किसी फिल्म के लिए साथ आते हैं तो यह निस्संदेह मनोरंजन उद्योग के लिए सबसे बड़ी खबर होगी. फैंस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर कयास लगा रहे है कि कही दोनों डॉन 3 में तो नजर नहीं आएंगे. डॉन 3 में इस बार रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे है. हालांकि मुख्य एक्ट्रेस कौन होगी, इसके बारे में जानकारी नहीं आई है. वहीं, कई अन्य यूजर्स को लग रहा है कि केबीसी 15 में कही शाहरुख अपनी मूवी जवान को प्रमोट करने तो नहीं आ रहे.

केबीसी 15 में बिग बी ने कही थी ये बात

हाल ही में केबीसी 15 के एक एपिसोड में एक कंटेस्टेंट संग बातचीत में बिग बी ने कहा था, “मैंने (गौरी का) इंटीरियर डिजाइन का काम देखा. हाल ही में मैं शाहरुख के साथ शूटिंग कर रहा था और बात करते-करते उनकी वैन के अंदर चला गया. इसे खूबसूरती से डिजाइन किया गया है. वहां एक टीवी, स्लाइडिंग सोफ़ा, रसोई और कई अन्य चीज़ें हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके द्वारा डिजाइन किया गया था. बता दें कि अमिताभ बच्चन की अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी के साथ कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगे. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है. फिल्म को लेकर कई अपडेट्स आते रहते है.

जवान कब होगी रिलीज?

शाहरुख खान, जो जवान की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म का एक नया मोशन पोस्टर जारी किया था. जवान का नवीनतम मोशन पोस्टर फिल्म में सुपरस्टार के दिलचस्प पांच अलग-अलग लुक की झलक देता है. पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘ये तो शुरुआत है… न्याय के कई चेहरे… ये तीर हैं… अभी ढल बाकी है… ये अंत है अभी काल बाकी है’ ये पूछता है खुद से कुछ…. अभी जवाब बाकी है. हर चेहरे के पीछे एक उद्देश्य होता है. लेकिन यह तो बस शुरुआत है…ऐस का इंतजार करें!!!” जवान अगले महीने 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.