तेलंगाना में दो समूहों के सात चोर गिरफ्तार, 1.28 करोड़ की नकदी बरामद

0 110

सोमवार को तेलंगाना में दो अलग-अलग समूहों के सात चोरों की गिरफ्तारी हुई है और इनके पास से 1.28 करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चोरों के पास से स्मार्टफोन भी बरामद किए गए हैं जिनकी कीमत 14 लाख रुपये तक बताई जा रही है। इसके अलवा एक अन्य केस में तीन अपराधियों की गिरफ्तारी में 12 टू-व्हीलर सीज किए गए हैं।

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजली कुमार ने बताया, “27 जुलाई, 2020 को एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन असउद्दीन अहमद ने हैदराबाद के गोलकोंडा पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। 21 जुलाई को चार बजे से 23 जुलाई, 2020 को 11:30 बजे तक उनकी अनुपस्थिति में उनके घर से 2,50,00,000 कैश की चोरी हुई थी। ”

कुमार ने कहा, “शिकायतकर्ता एक रियाल्टार है और शमीरपेट में एक फार्महाउस रहता है। मोहम्मद अफसर उसका कार चालक है और मिर्जा अश्वक बेग उसके फार्म हाउस में माली है और दोनों शमीरपेट में उनके फार्म हाउस में काम कर रहे थे। जुलाई, 2020 में शिकायतकर्ता ने दोनों को अपने यहां नौकरी से निकाल दिया। मोहम्मद अफसर ड्राइवर होने के कारण शिकायतकर्ता के व्यापारिक लेनदेन के बारे में जानता था। उसने शिकायतकर्ता के घर में चोरी करने की योजना बनाई।”

पुलिस आयुक्त ने विस्तृत जानकारी देते हुए कहा, “उन्होंने बताया कि उसने मिर्जा अश्वक बेग को योजना बताई और तीन अन्य व्यक्तियों रहमान बेग, मोहम्मद आमिर और सैयद इमरान को भी इसमें शामिल कर लिया। वे सभी बचपन के दोस्त हैं और एमडी लाइन्स, गोलकुंडा में रहते हैं।”