आंध्र प्रदेश के अनंतपल्ली में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

7

अमरावती : आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के अनंतपल्ली गांव में एक कार के लॉरी से टकरा जाने से दो साल के एक बच्चे समेत एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सड़क हादसे के शिकार परिवार विजयवाड़ा से आंध्र प्रदेश के राजमुंदी की ओर जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ.

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस दुखद हादसे में परिवार के सात लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो महिलाएं और एक दो साल का बच्चा भी शामिल है. आरंभिक जांच के अनुसार, पूर्वी गोदावरी जिले के नल्लाचारला मंडल के अनंतपल्ली में कार ने लॉरी को पीछे से टक्कर मारी दी, जिससे यह हादसा हुआ.

कार ने लॉरी में पीछे से मारी टक्कर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी गोदावरी जिले में सोमवार तड़के राजमार्ग पर एक कार के सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकराने से एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. पूर्वी गोदावरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुधीर कुमार रेड्डी ने बताया कि नल्लाचारला गांव में कार राजमार्ग से गुजर रही थी, तभी वह सड़क किनारे खड़ी एक लॉरी से टकरा गई. हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

गृह प्रवेश में शिरकत करके लौट रहे थे वापस

पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार रेड्डी ने बताया कि एक ही परिवार के आठ लोग हैदराबाद से गृह प्रवेश समारोह में शिरकत करके लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि दुर्घटना अनंतापल्ली गांव की सीमा के भीतर हुई, जब एक कार सड़क से नीचे उतर गई और उसके किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई. रेड्डी ने बताया कि आठ माह के बच्चे के अलावा पांच महिलाओं और दो पुरुषों की हादसे में मौत हो गई. वहीं, हादसे में बचे एकमात्र व्यक्ति (26) का राजामहेंद्रवरम के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.