सीमा हैदर पीएम मोदी, सीएम योगी और अमित शाह को मानतीं हैं भाई, वायरल हुआ वीडियो

9
16071 pti07 16 2023 000012b
seema haider passport

पाकिस्तान की नागरिक सीमा हैदर को लेकर रोज नई खबर सुर्खियों में रहती है. सीमा का ताजा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत व अन्य को रक्षा बंधन से पहले राखियां उनके द्वारा भेजी गयी है.

seema haider updates

आपको बता दें कि इस साल नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुईं सीमा हैदर ने कहा कि उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी राखियां भेजी हैं. रक्षा बंधन 30 अगस्त को मनाया जाएगा.

seema haider age

सीमा हैदर का एक कथित वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया वायरल हुआ. इस वीडियो में वह कहतीं नजर आ रही है कि मैंने पहले ही ये (राखियां) भेज दी हैं, ताकि वे समय पर मेरे प्रिय भाइयों तक पहुंच जाएं, जिनके कंधों पर इस देश की जिम्मेदारी है. जय श्री राम, जय हिंद.. हिंदुस्तान जिंदाबाद…

सीमा हैदर

एक और वीडियो में पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली हैदर (30) अपने बच्चों के साथ राखी पैक करती दिख रही हैं. इस दौरान पार्श्व में “भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना” गीत बज रहा है. हैदर ग्रेटर नोएडा निवासी अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रहने के लिए नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थीं.वह मई में अपने चार बच्चों के साथ आई थीं और गुपचुप तरीके से रबूपुरा इलाके में किराए के मकान में रह रही थीं.

seema haider
सीमा हैदर

हैदर और मीणा ने 2019-20 में ऑनलाइन गेम पबजी के जरिए संपर्क में आने का दावा किया था. उन्हें इस साल चार जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन एक स्थानीय अदालत ने सात जुलाई को उन्हें जमानत दे दी थी. दोनों तब से ग्रेटर नोएडा में एक साथ रह रहे हैं, हालांकि स्थानीय पुलिस और उत्तर प्रदेश आतंकवाद रोधी दस्ता मामले की जांच कर रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.