बेडशीट, तकिया और वॉशिंग मशीन में पड़े एसडीएम निशा शर्मा के कपड़े, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी

3

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के शाहपुरा से एक ऐसी खबर सामने आई जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. दरअसल, यहां महिला एसडीएम निशा नापित शर्मा के कथित मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस मामले की तह तक गई और वारदात के महज 24 घंटों के अंदर ही सबकुछ सामने आ गया. पुलिस ने महिला एसडीएम की हत्या के आरोप में उनके पति मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

तकिया और वॉशिंग मशीन में पड़े निशा शर्मा के कपड़ों से मिला सुराग

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बेडशीट, तकिया और वॉशिंग मशीन में पड़े निशा शर्मा के कपड़ों की मदद ली और इसके सहारे मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करने का काम किया. बताया जा रहा है कि मनीष, निशा द्वारा सर्विस बुक, बीमा और बैंक रिकॉर्ड में नॉमिनी नहीं बनाए जाने से नाराज था. इसी नाराजगी की वजह से उसने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी.

आरोपी पति गिरफ्तार

रविवार को मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के शाहपुरा में एसडीएम निशा शर्मा की अचानक हुई संदिग्ध मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे थे. हालांकि, बाद में जब मामले की जांच की गई तो पूरा मामला अलग ही दिशा में चला गया और पति ही निशा शर्मा का हत्यारा निकला. एसडीएम के पति मनीष द्वारा रची गई हत्या की बात सुनकर सब चौंक गये. पुलिस ने आरोपी पति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है.

कई एंगल से इस केस की जांच हुई शुरू

इंडिया टुडे ने जो मामले को लेकर खबर प्रकाशित की है उसके अनुसार, मनीष अपनी पत्नी निशा को रविवार को शाहपुरा के एक अस्पताल लाया था. उसने बताया कि उनकी पत्नी के नाक और मुंह से खून बह रहा है. हालांकि, अस्पताल लाने से पहले ही निशा दम तोड़ चुकी थी. एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी से जुड़ा हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस ने एक टीम बनाई और कई एंगल से इस केस की जांच शुरू की और बाद में मृतक के पति को गिरफ्तार कर लिया.

मनीष ने पूछताछ में क्या बताया

खबरों की मानें तो मनीष से जब पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया कि निशा की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी. इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई. हालांकि, एसडीएम का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने जो जानकारी दी उसके अनुसार, निशा की मौत करीब चार-पांच घंटे पहले ही हो चुकी थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.