SBI के इस ऑफर के तहत जमकर करें खरीदारी, मिल रहा 50 परसेंट तक डिस्काउंट

0 36


स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने योनो यूजर्स के लिए YONO Super Saving Days स्कीम का एलान किया है। यह 4 फरवरी से शुरू होकर 7 फरवरी तक चलेगा। इस ऑफर के तहत YONO users विभिन्न वस्तुओं की खरीदारी पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट ले सकते हैं। मौजूदा समय में 100 से ज्यादा कंपनियां योनो के साथ जुड़ी हुई हैं।

क्या है ऑफर में

इस ऑफर में यूजर्स को ट्रैवल, हॉस्पिटैलिटी, इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्निचर को लेकर अमेजन पर ऑनलाइन शॉपिंग समेत कई कैटेगरी में छूट मिलेगी। बता दें कि योनो के करीब 3.45 करोड़ से अधिक यूजर्स इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं। योनो के साथ जिनकी साझेदारी है उनमें बड़े नामों में Samsung, OYO, Yatra समेत कई नाम हैं। योनो सुपर सेविंग डेज में ओयो के साथ होटल बुकिंग पर 50 फीसद तक की छूट मिल सकती है। सैमसंग मोबाइल और टैबलेट पर 15 फीसद की छूट मिलेगी। यात्रा डॉट कॉम के जरिये फ्लाइट बुकिंग करने पर 10 फीसद की छूट मिलेगी। ग्राहक पेपरफ्राई से फर्निचर खरीदने पर 7 फीसद की अतिरिक्त छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा अमेजन से चुनिंदा कैटेगरी की खरीदारी पर 20 फीसद तक कैशबैक मिलेगा।


यह भी पढ़ें: बैंक के नाम से आने वाली फर्जी कॉल की कैसे करें पहचान, क्या है बचने का तरीका, जानिए


एसबीआई के एमडी (रिटेल एंड डिजिटल बैंकिंग) सीएस सेट्टी ने कहा कि इस शॉपिंग कार्निवाल को योनो यूजर्स के लिए ही डिजाइन किया गया है. योनो सुपर सेविंग डेज के तहत ग्राहकों को खरीदारी पर अच्छे ऑफर और छूट मिलेगी. योनो के 7.4 करोड़ डाउनलोड हो गए हैं. इसके 3.45 करोड़ से ज्‍यादा रजिस्टर्ड यूजर्स हैं.


भारतीय स्टेट बैंक संपत्ति, जमा, ब्रांच, ग्राहकों और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा कमर्शियल बैंक है। यह देश का सबसे बड़ा कर्जदाता है। एसबीआई का होम लोन में 34% से थोड़ा अधिक और ऑटो लोन सेगमेंट में लगभग 32% बाजार हिस्सेदारी है।