सत्येंद्र जैन की सेहत है गंभीर ? आईसीयू में हैं भर्ती, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं ‘आप’ नेता, तस्वीर आयी सामने

68

पिछले साल मई में गिरफ्तार किये जाने के बाद से तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की सेहत कैसी है ? इस सवाल का जवाब सब जानना चाहते हैं. इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे देखकर लग रहा है कि उनकी हालत गंभीर है. इस तस्वीर को न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है.

न्यूज एजेंसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आप नेता सत्येंद्र जैन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से रेफर किये जाने के बाद दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में लाया गया है. उन्हें यहां के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. जैन ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. उन्हें चक्कर आया और तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिर गये जिसके बाद जैन को आज दीन दयाल अस्पताल ले जाया गया था.

सत्येंद्र जैन शौचालय में गिर पड़े

गुरुवार सुबह खबर आयी कि चक्कर आने के बाद आप नेता सत्येंद्र जैन शौचालय में गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जैन को अस्पताल में ऑक्सीजन दी जा रही है. ‘आप’ की ओर से बताया गया कि जैन को पहले दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया था. सांस लेने में परेशानी होने के कारण उन्हें लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यहां चर्चा कर दें कि आप नेता सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में पिछले साल मई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद से जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं. आम आदमी पार्टी की ओर से बताया गया कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आयी.

भगवान सब देख रहे हैं : अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और अच्छी सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था, आज उस भले इंसान को एक तानाशाह मारने का प्रयास कर रहा है. उस तानाशाह की एक ही सोच है, सबको खत्म कर देने की, वह सिर्फ ‘‘मैं’’ में ही जीता है. वो सिर्फ खुद को ही देखना पसंद करता है. उन्होंने आगे लिखा कि भगवान सब देख रहे हैं, वह सबके साथ न्याय करेंगे. ईश्वर से सत्येंद्र जी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. भगवान उन्हें इन विपरीत परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति प्रदान करे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.