Satyaprem Ki Katha OTT Release: कार्तिक-कियारा की फ‍िल्‍म इस ओटीटी पर होगी रिलीज, यहां जान लीजिए डेट!

62

Satyaprem Ki Katha OTT Release: समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित ‘सत्यप्रेम की कथा’ को दर्शकों से खूब सारा प्यार और सपोर्ट मिला. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी सत्तू और कथा की मुख्य भूमिका में नजर आए. दोनों की अनोखी केमिस्ट्री काफी जच रही है. ‘सत्यप्रेम की कथा’ उन फिल्मों में से एक है जो सामाजिक मुद्दों को संवेदनशील तरीके से छूती है. साथ ही एक संदेश देती है जो आपके दिल को छू जाती है. इस रोमांटिक ड्रामा ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. अगर आप किसी वजह से फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देख पाए है, तो इसे आप ओटीटी पर देख सकते है. चलिए आपको बताते है किस ओटीटी पर ये मूवी रिलीज होगी.

‘सत्यप्रेम की कथा’ ओटीटी पर कहां होगी रिलीज?

‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते है, अगर आपके पास इसका सब्सक्रिप्शन होगा तब. इसका प्रीमियर सितंबर 2023 के अंत में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा. ऐसे में अगर आपके पास इसका सब्सक्रिप्शन है, तो आप इसे फ्री में देख सकते है. अगर आपके पास इसका सब्सक्रिप्शन नहीं है तो इसके लिए आपको प्राइम सब्सक्रिप्शन लेनी होगी.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने भूल भुलैया 2 में किया था काम

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, सत्यप्रेम की कथा एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का प्रतीक है. रोमांटिक ड्रामा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक और राजपाल यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रोमांस, ड्रामा और चार्टबस्टर गानों के साथ-साथ यह फिल्म एक सामाजिक संदेश भी देती है. बता दें कि इससे पहले कार्तिक और कियारा ने भूल भुलैया 2 में काम किया था. कियारा ने कबीर सिंह, शेरशाह और सत्यप्रेम की कथा के साथ बैक-टू-बैक हिट देने के बाद कियारा बॉलीवुड की सबसे भरोसेमंद अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कियारा आडवाणी ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की है. कियारा की सिद्धार्थ से मुलाकात 2021 में उनकी समीक्षकों द्वारा फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान हुई और इस साल फरवरी में उन्होंने शादी कर ली. एक इंटरव्यू में कियारा ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ से शादी के बाद वह और अधिक महत्वाकांक्षी हो गई हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने उन्हें और अधिक निश्चिंत होने में मदद की है. उन्होंने कहा कि उनके साथ हुई बातचीत से उन्हें यह समझ आया कि वह और भी बहुत कुछ करने में सक्षम हैं.

सत्यप्रेम की कथा को लेकर समीर विदवान्स ने कही थी ये बात

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, सत्यप्रेम की कथा की कहानी को लेकर उन्होंने कहा था कि, फिल्म का उद्देश्य पुरुषों को समाज की पितृसत्तात्मक मानसिकता से निपटने में महिलाओं का सहयोगी बनने के लिए संवेदनशील बनाना है. “यह एक नारीवादी पति की कहानी है. महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए लड़ना पड़ता है क्योंकि समाज काफी पितृसत्तात्मक है. और अगर हम पितृसत्तात्मक समाज से निपटना चाहते हैं, तो पुरुषों में संवेदनशीलता होनी चाहिए. बता दें कि मराठी फिल्मों टाइम प्लीज, डबल सीट और माला कहिच प्रॉब्लम नहीं के लिए मशहूर समीर ने कहा कि वह हमेशा से हिंदी सिनेमा में कदम रखना चाहते थे, लेकिन एक ऐसी फिल्म के साथ जो लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ एक संदेश भी दे.

कार्तिक आर्यन का फिल्म में प्रदर्शन

एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए सत्यप्रेम की कथा के निर्देशक समीर विदवान्स ने कहा था, “मुझे नहीं लगता कि कार्तिक ने फिल्म में जो अद्भुत काम किया है, उसे शब्दों में बयां किया जा सकता है. वह एक निर्देशक की पसंद हैं. उनका आकर्षण, ऊर्जा और समर्पण अगले स्तर का है. उनके अभिनय की अनूठी शैली, मासूमियत और भेद्यता ने चरित्र में बहुत कुछ जोड़ा है. सत्तू के लिए जो मासूमियत और शुद्ध ऊर्जा चाहिए, वो कार्तिक में है. उन्होंने किरदार को जीया – हर छोटे-छोटे पल से लेके बड़े सीन तक. मुझे नहीं लगता और कोई भी एक्टर सत्तू प्ले कर सकता था, जैसा कार्तिक ने किया है. वह उस प्यार, सराहना और सराहना के हकदार हैं जो उन्हें मिल रहा है.”

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास परियोजनाओं की एक आशाजनक लाइनअप है. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित आशिकी 3 में अभिनेता एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने के लिए तैयार हैं. इसके अतिरिक्त, प्रशंसक हिट फ्रेंचाइजी, भूल भुलैया 3 की तीसरी किस्त में उनकी वापसी का इंतजार कर सकते हैं, जहां वह निश्चित रूप से अपने आकर्षक और अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे. वहीं, कार्तिक की ऐसी फिल्में भी है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. वो लव रंजन की प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी से प्रसिद्ध हुए. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ यह उनका पहला भारत में 100 करोड़ की नेट कमाई करने वाली फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 108 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके अलावा भूल भुलैया 2, जो अपने निर्धारित समय से एक साल बाद रिलीज़ हुई, एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी. यह कार्तिक की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर बनकर उभरी और अंततः उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई. इसने दुनिया भर में 220 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. उनकी एक और फिल्म जिसने 100 करोड़ क्लब में जगह बनाई, वह लुका छुपी थी, जिसमें कार्तिक और कृति सेनन ने अभिनय किया था. इसने 128.8 करोड़ रुपये की कमाई की. कार्तिक , भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अभिनीत पति पत्नी और वो एक और फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 117 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब रही.

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो विनय विद्या राम के बाद, कियारा आडवाणी ने गेम चेंजर नामक फिल्म के लिए फिर से राम चरण के साथ मिलकर काम किया है. यह शंकर द्वारा निर्देशित है, और हालांकि यह एक तेलुगु फिल्म है, इसे पूरे भारत में रिलीज किया जाएगा, और इसे हिंदी में भी डब किया जाएगा. वहीं, ऐसी खबरें आई हैं कि कियारा आडवाणी वॉर 2 में नजर आएंगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन दर्शक इसमें ऋतिक, जूनियर एनटीआर और कियारा को देखने के लिए उत्सुक हैं. वॉर 2 की तरह, अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म की भी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. कथित तौर पर, निर्माताओं ने इसके लिए करीना कपूर खान और कियारा से संपर्क किया है. दोनों एक्ट्रेस इससे पहले गुड न्यूज में साथ काम कर चुकी हैं, इसलिए इस फिल्म के लिए भी दर्शक उत्साहित हैं.

गौरतलब है कि कियारा आडवाणी ने कई सराहनीय फिल्में की है और उनके नाम के तहत ब्रांड विज्ञापन हैं , मोहे और हाल ही में, स्लाइस सहित, और प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. उन्होंने फिल्म उद्योग में 9 वर्षों में अधिक समय बिता लिया है. उन्होंने फिल्म गुड न्यूज में मोनिका बत्रा का किरदार निभाया था. वहीं, इंदु की जवानी में इंदु गुप्ता के रूप में कियारा का किरदार ताज़ी हवा का झोंका है, जो विचित्रता और भेद्यता को पूर्ण सामंजस्य में मिश्रित करता है. उसका प्रदर्शन एक आनंददायक अनुभव है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक मंत्रमुग्ध कर देता है. झूठ और रहस्यों के जाल में फंसी एक कॉलेज छात्रा ननकी दत्ता की जटिल और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाना वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रमाण है. जुग जुग जियो में तीव्र टकरावों और हंसी-मजाक के सही मिश्रण से परिपूर्ण, जो आपको रोमांचित कर देगा, कियारा का अंतर्निहित करिश्मा इस ज़ोरदार, जीवन से भी बड़े पारिवारिक ब्लॉकबस्टर में चमकता है. शेरशाह भी बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी. डिंपल चीमा के किरदार में अपने हाव-भाव और सूक्ष्म हाव-भाव के माध्यम से बहुत कुछ व्यक्त करने की उनकी क्षमता के लिए धन्यवाद, यह असाधारण से कम नहीं है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.