SatyaPrem Ki Katha BO Prediction: पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म, क्या कार्तिक-कियारा की जोड़ी फिर से होगी हिट?

52

SatyaPrem Ki Katha Box Office Prediction: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सक्सेस के बाद कार्तिक और कियारा एक बार फिर साथ आए हैं. ऐसे में अब देखना है कि क्या दोनों की मैजिकल जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर फिर से जादू चला पाती है या नहीं. दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ओपनिंग डे पर मूवी अच्छा बिजनेस कर सकती है.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा

फिल्म सत्यप्रेम की कथा एक इमोशनल लव स्टोरी है. इसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, राजपाल यादव, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया और निर्मिति सावंत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उम्मीद की जा रही थी कि प्रभास-कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’, ‘सत्यप्रेम की कथा’ को कड़ी टक्कर दे सकती है. हालांकि ‘आदिपुरुष’ का कलेक्शन घट रहा है जो इस फिल्म के लिए फायदेमंद साबित होगा.

पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म

पिंकविला के अनुसार, फिल्म सत्यप्रेम की कथा भारत में 2000 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज करने का लक्ष्य बना रही है. ओपनिंग डे पर मूवी 6.5-7.5 करोड़ की कमाई कर सकती है. वहीं, कार्तिक पिछली बार कृति सेनन के साथ फिल्म शहजादा में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा के लिए 25 करोड़ की तगड़ी फीस ली है. बता दें कि इसमें उनके किरदार का नाम सत्यप्रेम अग्रवाल है.

सत्यप्रेम की कथा के लिए कार्तिक ने लिए इतने करोड़

कार्तिक आर्यन पिछली बार कृति सेनन के साथ फिल्म शहजादा में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. ऐसे में कार्तिक और मेकर्स को मूवी से काफी उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा के लिए 25 करोड़ की तगड़ी फीस ली है. बता दें कि इसमें उनके किरदार का नाम सत्यप्रेम अग्रवाल है.

कियारा-कार्तिक की फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कियारा अगली बार गोविंदा नाम मेरा में दिखाई देंगी. ये फिल्म शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है. इसमें कियारा, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. फिल्म 16 दिसंबर 2022 से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है. उनके पास आरसी -15 भी है. वहीं, कार्तिक, कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म में भी अभिनय करेंगे और आगामी फिल्म में हंसल मेहता के साथ काम करेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.