Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, 72 हूरें फ्लॉप

2

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. समीर विदवान की फिल्म, अपनी लेटेस्ट कमाई के साथ खुद को ब्लॉकबस्टर के रूप में स्थापित करने में कामयाब रही है. वहीं 72 हूरें का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. फिल्म देखने में कोई भी ऑडियंस दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. अगर कुछ दिन तक ऐसा ही चलता रहा तो ये मूवी फ्लॉप हो जाएगी.

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सत्यप्रेम की कथा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की सत्यप्रेम की कथा ने रविवार को 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे इसकी भारत में बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 68.06 करोड़ रुपये हो गई. फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन अब 100 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है.

फिल्म ने किस दिन की कितनी कमाई

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ शुरुआत की, शुक्रवार को मामूली गिरावट के साथ, दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद तीसरे दिन शनिवार को भी 10.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ. चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ रुपये के साथ इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी जारी रही. 12 दिनों में कुल 68.06 करोड़ रुपये की कमाई हुई.

72 हूरें का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक संजय पूरन सिंह की 72 हुरें 7 जुलाई को रिलीज़ हुई थी. फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही. फिल्म सोमवार को 50 लाख रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू सकी. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, चौथे दिन 72 हुरें ने केवल 25 लाख रुपये कमाए और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए संघर्ष किया. पहले दिन, 72 हुरें ने 0.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दूसरे दिन 0.45 करोड़ रुपये और तीसरे दिन केवल 0.47 करोड़ कमाये थे. फिल्म को हिंदी बेल्ट में कुल मिलाकर 11.60% की ऑक्यूपेंसी मिली. 72 हूरें की कुल कमाई 1.26 करोड़ रुपये है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.