Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 3: तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में आया उछाल, जानें क्या है IMDb रेटिंग

9

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 3: सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का जादू चल गया. लेकिन उनका जादू फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) में थोड़ा कम चला. ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

सत्यप्रेम की कथा का कलेक्शन

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक, कियारा आडवाणी के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, शिखा तलसानिया भी हैं. पहले दिन मूवी ने 9.5 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ का बिजनेस किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे दिन 11 करोड़ का कलेक्शन हुआ. टोटल कमाई की बात करें तो अबतक 27 करोड़ रुपये का बिजनेस हो गया है.

जानें फिल्म की IMDb रेटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सत्यप्रेम की कथा में ने तीसरे दिन 50% से ज्यादा का उछाल देखा. कहा जा रहा है कि वीकेंड पर मूवी अच्छा बिजनेस करेगी. वहीं, IMDb रेटिंग की बात करें तो कहा जा रहा है कि रविवार सुबह तक 7.7 रेटिंग तक पहुंच गया है. हालांकि इसमें उतार-चढ़ाव आ सकता है. बता दें कि फिल्म का बजट 60 करोड़ है.

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

सत्यप्रेम की कथा रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई. एचडी क्वॉलिटी में कार्तिक की फिल्म कई साइट्स पर मौजूद है. मूवी तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और movierulz सहित अन्य पायरेसी-आधारित वेबसाइटों पर लीक हुई है. तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ पायरेसी वेबसाइट हैं, जो लेटेस्ट रिलीज को लीक करती हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब कोई फिल्म रिलीज़ के पहले दिन ही लीक हो गई हो. आदिपुरुष, कैरी ऑन जट्टा 3, द केरल स्टोरी, जरा हटके जरा बचके, पोन्नियिन सेलवन-2, किसी का भाई किसी की जान, शकुंतलम, भोला, भेड़, ज़्विगटो, तू झूठी मैं मक्कार, सेल्फी और पठान जैसी कई फिल्में हैं, जो रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.