Sana Khan ने बेटे को दिया जन्म, खूबसूरत वीडियो शेयर कर ऊपर वाले का किया शुक्रिया, देखें VIDEO

7

टीवी एक्टर गौहर खान-जैद दरबार, शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ के बाद, सना खान और अनस सैय्यद के घर किलकारियां गुंजी हैं. एक्ट्रेस ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. कपल ने इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में फैंस संग इस खुशखबरी को साझा किया और कहा, “अल्लाह हमें हमारे बच्चे के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनाये. अल्लाह की अमानत है, बेहतरीन बनना है. JazakAllah, आपके प्यार और दुआ के लिए जिसने हमारी इस खूबसूरत यात्रा पर हमारे दिलों और सोल को खुश कर दिया. #सनाखान #अनासैयद #अल्हम्दुलिल्लाह #गर्वित माता-पिता.”

बेटे को सना खान ने दिया जन्म

कपल ने अपने बच्चे की आने की खुशी में एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “अल्लाह ताला ने मुकद्दर लिखा और फिर उसको पूरा किया और आशा किया, और जब अल्लाह देता है, तो खुश और मुसर्रा के साथ देता है… तो अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया.” बता दें कि आज ही अनस धार्मिक हज से लौटे हैं और सना ने उनके ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए काफी तैयारियां की थी. हालांकि किसको पता था कि आज उन्हें प्यारा सा बेटा गिफ्ट के तौर पर मिल जाएगा.

सना ने छोड़ दिया था ग्लैमर वर्ल्ड

बॉलीवुड से लेकर टीवी में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने वाली सना खान ने अचानक इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. उन्होंने साल 2020 में अनस सईद संग निकाह किया था. इससे पहले उनका नाम कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ जुड़ा था. ब्रेकअप के बाद सना डिप्रेशन में चली गईं थी और, कुछ दिनों बाद, उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने के अपने फैसले की घोषणा की थी. इसके बाद, सना ने कहा कि वह अल्ला के रास्ते पर चलेंगी और सिर्फ इबादत करेंगी. हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी डे-टूडे लाइफ की फोटोज शेयर करती हैं. कई बार सना को भक्तिमय भाषण सुनते हुए भी देखा जाता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.