चार दिनों से समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को मिल रही धमकी, पूर्व NCB प्रमुख ने की विशेष सुरक्षा की मांग

64

Threat Calls to Sameer Wankhede: मुंबई एनसीबी के पूर्व डायरेक्टर जनरल समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को लगातार कई दिनों से धमकी मिल रही है. इस बात की जानकारी खुद वानखेड़े ने दी. लगातार मिल रहे धमकियों पर बात करते हुए वानखेड़े ने बताया कि- उन्हें और उनकी पत्नी को डराने की कोशिश की जा रही है. केवल यहीं नहीं सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेजेस भी भेजे जा रहे हैं. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि वे आज मुंबई पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिखेंगे और अपने और अपनी पत्नी के लिए विशेष सुरक्षा की मांग करेंगे. बता दें आईआरएस अधिकारी वानखेड़े को आर्यन खान ड्रग्स मामले में मुंबई हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी से आजतक के लिए सुरक्षा प्रदान की थी.

समीर वानखेड़े पर लगे यह आरोप 

साल 2021 तक एनसीबी के जोनल प्रमुख के रूप में समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड के कई बड़े मामलों को हैंडल किया है. इन्होने ने ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल और क्रूज ड्रग मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है जिसमें उनपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने आर्यन खान पर आरोप न लगाने का वादा करते हुए शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये रिश्वत की मांग की थी. इस रिश्वत राशि में से उन्हें 50 लाख रुपये मिले. वहीं इस लेन देन को केपी गोसावी ने अंजाम दिया था. अगर आप नहीं जानते तो बता दें केपी गोसावी वहीं शख्स हैं जिनकी सेल्फी आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी.

कौन हैं समीर वानखेड़े की पत्नी 

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर को भी धमकी दी जा रही है. वे पेशे से एक अभिनेत्री हैं और वानखेड़े की दूसरी पत्नी हैं. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ क्रांति रेडकर को भी आर्यन खान मामले में पति पर लगे आरोपों के बाद ही धमकियां मिलनी शुरू हुई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.