Saif Ali Khan Hospitalised: अस्पताल में एडमिट हुए सैफ अली खान, पत्नी करीना कपूर भी मौजूद, जानें पूरा मामला

7
saif
Saif Ali Khan

सैफ अली खान के फैंस के लिए बुरी खबर है, एक्टर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सैफ के घुटने में चोट लगी है और जल्द ही इसके लिए सर्जरी होने की संभावना है.

Saif Ali Khan

हालांकि, एक्टर की टीम ने रिपोर्टों पर स्पष्टीकरण देते हुए अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है. सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान के अस्पताल में अपने पति के पास होने की सूचना मिली है.

kareena and siaf
Saif Ali Khan

खबरों की मानें तो इस सर्जरी की जरूरत काफी लंबे समय से थी. सर्जरी ज्यादा गंभीर नहीं है. एक्टर अब ठीक हैं. घबराने वाली भी कोई बात नहीं है.

Saif Ali Khan

ये पहली बार नहीं है, जब सैफ अली खान को किसी वजह से चोट लगी हो. इससे पहले भी वो कई बार फिल्म की शूटिंग में घायल हो चुके हैं. रंगून की शूटिंग के दौरान भी सैफ के अंगूठे में चोट लग गई थी. इसके बाद उनकी सर्जरी करानी पड़ी.

saif ali khan tandav
Saif Ali Khan

सैफ और करीना ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी. आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता है. जिनका नाम तैमूर और जेह अली खान है.

Saif Ali Khan

बेबो से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. इस जोड़े में 12 साल का उम्र का अंतर था. 2004 में वे अलग हो गए.

saif ali khan 1
Saif Ali Khan

सेलिब्रिटी चैट शो के दौरान सैफ ने खुलासा किया कि शादी के बाद शर्मिला उनसे नाराज थीं. हम तुम स्टार ने कहा कि उन्होंने शर्मिला और टाइगर पटौदी (अपने पिता) को बताए बिना अमृता से शादी की, जिससे उन्हें दुख हुआ.

Saif Ali Khan

सैफ अली खान ने कहा, “उन्होंने मुझसे कहा, ‘मुझे विश्वास है कि तुम किसी के साथ रह रहे हो और कुछ कर रहे हो.’ तो मैंने हां कहा और उन्होंने कहा, ‘ठीक है, शादी मत करो.”

aadipurush
Saif Ali Khan

मैंने कहा, ‘मैंने कल शादी कर ली.’ उनकी आंख से एक बड़ा सा आंसू निकला और वो रोने लगी. उन्होंने कहा, ‘तुमने सचमुच मुझे दुख पहुंचाया है.. आपने मुझे क्यों नहीं बताया?” शर्मिला ने यह भी बताया कि सैफ के डेट करने के बाद जब अमृता मुंबई आई थीं तो उनकी चाय पर मुलाकात हुई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.